बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी को लूटा, व्यवसायियों ने हिम्मत दिखा आरोपियों को दौड़ाकर दबोचा

मोतिहारी में दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी को लूटा, व्यवसायियों ने हिम्मत दिखा आरोपियों को दौड़ाकर दबोचा

MOTIHARI: मोतिहारी में बेखौफ हथियार बंद अपराधियों ने बलुआ चौक के पास श्री राम फाइनेंस कंपनी में लूट की घटना को अंजाम दिया है। लूट की घटना के बाद भाग रहे अपराधियों को व्यवसायी व ग्रामिणों ने दौड़ा कर पकड़ा लिया। पकड़े गए अपराधी के पास से दो पिस्टल भी बरामद हुई है। पकड़े गए अपराधी को पुलिस अपनी अभिरक्षा में लेकर कार्रवाई में जुट गई है। लूट कितना का हुआ है अभी साफ नहीं हो सका है।

घटना की सूचना मिलते ही नगर,मुफस्सिल,छतौना सहित कई थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कार्रवाई में जुटी है। घटना नगर थाना क्षेत्र के बलुआ चौक के पास स्थित श्री राम फाइनेंस का बताया जा रहा है। मोतिहारी में बेखौफ अपराधियो ने दिन दहाड़े सबसे भीड़ भाड़ वाले बलुआ चौक के पास बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है।

फाइनेंस कर्मी के अनुसार कार्यालय खुलने के थोड़े देर बाद ही तीन मंजिला पर स्थित कार्यालय में छह सात हथियार बंद अपराधी कार्यालय में प्रवेश कर सभी कर्मियों को अपने कब्जे में ले लिया।अपराधियों द्वारा सेफ को तोड़ने का प्रयास किया गया।

वहीं अपराधियों द्वारा लूट में सफलता मिली या नहीं या लूट की रकम कितनी है यह स्पष्ट नहीं हो रहा है। वहीं लूट की घटना के बाद भाग रहे अपराधियों को व्यवसायियों ने हिम्मत दिखाते हुए दौड़ा कर पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची नगर थाना सहित पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

Suggested News