बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में जदयू नेता के वायरल वीडियो का सच आया सामने, महिला नहीं निकली महादलित, एसपी ने सोशल मीडिया पर भ्रामक खबर पोस्ट करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की दी चेतावनी

मोतिहारी में जदयू नेता  के वायरल वीडियो का सच आया सामने, महिला नहीं निकली  महादलित, एसपी ने सोशल मीडिया पर भ्रामक खबर पोस्ट करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की दी चेतावनी

मोतिहारी:  में सोशल मीडिया पर जदयू नेता के एक महादलित महिला के साथ बीच सड़क पर मारपीट का वाइरल वीडियो का एसपी कांतेश कुमार मिश्रा के निर्देश पर प्रशिक्षु डीएसपी से जांच किया तो चौकाने वाला तथ्य सामने आया . वाइरल वीडियो में जदयू नेता के साथ हो रहे मारपीट में महिला को  बताया जा रहा था लेकिन जांच में जदयू नेता के साथ मारपीट हो रहे महिला का महादलित होना असत्य पाया गया. मामला पैसे के लेनदेन का बताया जा रहा है.  जांच के बाद महिला के साथ दुर्व्यवहार करने वाले को त्वरित गिरफ्तारी की कार्रवाई का एसपी द्वारा निर्देश दिया गया है.

एसपी कांतेश कुमार मिश्रा  ने जिलावासियों से किसी भी प्रकार का घृणात्मक और  भ्रामक पोस्ट सोशल मीडिया पर नहीं डालने की अपील किया है. अगर ऐसा कोई करता है तो उसके विरुद्ध कार्रवाई किया जाएगा.बता दे मोतिहारी में जदयू के प्रदेश किसान महासचिव का महिला के साथ बीच सड़क पर  मारपीट व दुर्व्यहार का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था. वाइरल वीडियो में जदयू नेता व एक महिला के बीच नोक झोंक होते दिख रहा था. सोशल मीडिया पर महिला को महादलित बताया जा रहा था . 

सोशल मीडिया पर खबर चलने के बाद एसपी के निर्देश पर वायरल वीडियो का जांच कराया गया. जांच में महिला का महादलित होने का मामला असत्य पाया गया. वहीं पैसे के लेनदेन में विवाद बताया गया है . एसपी कांतेश कुमार मिश्रा  ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला के साथ दुर्व्यहार करने वाले के विरुद्ध  गिरफ्तारी हेतु अग्रतर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है.


Report- Himanshu 

Suggested News