BIHAR NEWS : बैंक लूटकर भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा, कैश और हथियार बरामद

BIHAR NEWS : बैंक लूटकर भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ा, कैश और हथियार बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी में पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से अपराधियों के मंसूबे पानी फेर दिया है। पुलिस ने हथियार के बल पर बैंक लूट कर भाग रहे अपराधियों को ग्रामीणों के सहयोग से लूट की राशि के साथ गिरफ्तार किया है। सूचना मिलते ही मोतिहारी एसपी, अरेराज डीएसपी, इंस्पेक्टर व थाना अध्यक्ष सहित कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुटे है। 


घटना पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सटहा पीएनबी बैंक की बतायी जा रही है। अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस ने एक अपराधी को ईख के खेत से पकड़ा है। जबकि बैंक कर्मी व ग्रामीणों के सहयोग से एक अपराधी को बैंक के गेट से ही पकड़ा गया है।

घटना के संबध में बताया जा रहा है की मोतिहारी जिला के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सटहा पीएनबी में हथियारबंद अपराधियों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया। मिली जानकारी के अनुसार बाइक सवार पांच अपराधी पीएनबी में प्रवेश कर गए और मैनेजर, कैशियर सभी को कब्जे में लेकर लॉकर में रखे लगभग 15 लाख रुपए लूट लिए। अपराधी बैंक लूट कर भागने लगे। लेकिन बैंक कर्मियों व ग्राहकों ने साहस का परिचय देते हुए एक अपराधी को गेट पर ही पकड़ लिया। जबकि एक अपराधी लुटे गए कैश भरा बैग लेकर भागने लगा। 

सूचना मिलते ही अरेराज डीएसपी रंजन कुमार, सर्किल इंस्पेक्टर उपेंद्र कुमार, पहाड़पुर थाना अध्यक्ष अभिनव दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गए। अपने को घिरते देख लुटेरे बाइक छोड़कर रुपए से भरा थैला के साथ गन्ने की खेत में भागने लगे। ग्रामीणों व पुलिस ने लुटे गए कैश के साथ दोनों अपराधी को बाइक व हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। सूचना पर मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने घटनास्थल पर जाकर जांच की। है। हालाँकि पुलिस लूट की राशि व पकड़े गए अपराधी की नाम गोपनीय रखकर जांच में जुटी है। पुलिस, बैंक कर्मी व ग्रामीणों के साहस की चारों तरफ प्रशंसा की जा रही है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News