बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में शिक्षक बना हैवान, नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्तारी के लिए कर रही है छापेमारी

मोतिहारी में शिक्षक बना हैवान, नाबालिग  के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस गिरफ्तारी के लिए कर रही है छापेमारी

मोतिहारी: जिले में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक पर सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. घटना के बाद घर छोड़ कर शिक्षक फरार हो गया है . सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल लायाा. वहीं पुलिस आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है. आरोपित शिक्षक चकिया प्रखंड के एक सरकारी स्कूल का शिक्षक बताया जा रहा है. शिक्षक शादी शुदा बताया जा रहा है. घटना पचपकड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है.घटना के बाद गांव में शिक्षक की हैवानियत की चर्चा बनी हुई है.

मोतिहारी जिला के पचकड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में एक सरकारी स्कूल के शिक्षक ने पड़ोस के सात वर्षीय बच्ची को घर मे ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची की रोने कराहने के आवाज पर परिजन पहुंचे तो बच्ची ने अपनी आपबीती सुनाई. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दिया. 

पचपकड़ी थाना अध्यक्ष ने बताया कि आरोपित शिक्षक चकिया प्रखंड के एक सरकारी स्कूल का बताया जा रहा है. घटना के बाद आरोपित शिक्षक किशोर रवि उर्फ गुड्डू सिंह फरार बताया जा रहा है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वही पीड़ित बच्ची के मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News