बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में एक तरफ़ा प्यार में युवक ने उठाया खौफनाक कदम, शादी से इंकार करने पर युवती पर किया चाकू से हमला

मुंगेर में एक तरफ़ा प्यार में युवक ने उठाया खौफनाक कदम, शादी से इंकार करने पर युवती पर किया चाकू से हमला

MUNGER : एक तरफा प्यार में पागल एक सरफिरे आशिक ने युवती के घर घुसकर शादी का जबरन दबाव बनाया। लेकिन युवती जब नहीं मानी उसने चाकू से हमला कर दिया। वहीँ युवती को बचाने आए परिजन को भी चाक़ू मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा मामला तारापुर के धोबिया पोखर का है जहां एक सिरफिरे आशिक ने पहले युवती के घर में घुसकर उसे शादी करने का दबाव बनाया। नहीं मानने पर उसने चाकू से प्रहार कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। युवती को बचाने आये उसके पिता और मां को भी सिरफरे ने नहीं बख्शा। उसने दोनो के ऊपर भी हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया। हल्ला होने पर मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने हमलावर से चाकू छीना। 

घायल युवती सिंपल कुमारी के अनुसार सिरफिरा युवक पटना जिले के बाढ़ का रहने वाला बताया गया है। कुछ समय पहले पर वह युवती के साथ नेटवर्क शॉपिंग का काम करता था। संतोष कुमार बीते चार वर्षों तक तारापुर एवं सुल्तानगंज में नेटवर्किंग कंपनी में काम करता था। बोलबम की वेश में  संतोष कुमार उसके घर आया और उससे शादी करने की जिद करने लगा। मना करने पर इसने उसे ऊपर उपर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। बचाने आये उसके पिता और उसकी मां पर भी चाकू से हमला कर दिया। 

जख्मी युवती ने बताया कि उसे कई बार समझाने का प्रयास किया। लेकिन उसके सिर पर इश्क का भूत सवार हो गया था। वह आज अभी शादी करने का दबाब बनाने का प्रयास करने लगा। युवती ने बताया कि वह युवक को अच्छे से जानती है। लेकिन उससे प्रेम प्रसंग नहीं था । अचानक ही वह शादी का दबाब बनाने के लिए मेरे घर आ पहुंचा। 

सूचना पर पहुंची तारापुर पुलिस की अभिरक्षा में सभी ज़ख्मियों का इलाज चल रहा है। वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में मुंगेर एसपी ने बताया कि सरफिरे आशिक के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। जिसके बाद पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News