बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में प्रेमी ने प्रेमिका की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी, विरोध करने पर की मारपीट, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंगेर में प्रेमी ने प्रेमिका की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी, विरोध करने पर की मारपीट, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

MUNGER : जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के एक होटल में युवती को उसका अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने और मारपीट करने को लेकर युवती के शिकायत पर पुलिस द्वारा उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है.

बताया गया की स्नातक की छात्रा का एक साल पहले से अपने साथ कोचिंग में पढ़ने वाले श्यामपुर ओपी के बागेश्वरी निवासी संजय कुमार पंडित के पुत्र देवराज के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी बीच देवराज युवती को लेकर कई बार जमालपुर के एक होटल भी गया. जहां उसके साथ प्यार का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया और युवती को अश्लील वीडियो बना लिया. 

जिसके बाद उसने वीडिया दिखाकर युवती को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उसे बार-बार मिलने बुलाने लगा. साथ ही युवती से पैसे की मांग भी करता था. जिसे लेकर युवती द्वारा देवराज को लगभग 70 हजार रूपये भी दिया गया. शुक्रवार को भी देवराज ने फोन कर उसे स्टेशन रोड स्थित एक होटल बुलाया. जहां उसने एक लाख रूपये की मांग की. जिसे देने से मना करने पर देवराज ने उसके साथ मारपीट की और उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी. 

जिसके बाद युवती किसी प्रकार वहां से निकल जमालपुर थाने पहुंची और पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस द्वारा युवती के शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुये मुंगेर के कष्टहरणी घाट समीप एक पार्क से युवक को गिरफ्तार कर लिया.

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News