बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में बहन से छेड़खानी का विरोध किया तो मनचलों ने भाई के साथ की मारपीट और फायरिंग,गर्दन में लगी गोली

मुंगेर में बहन से छेड़खानी का विरोध किया तो मनचलों ने भाई के साथ की मारपीट और फायरिंग,गर्दन में लगी गोली

मुंगेर: जिले में नाबालिग छात्रा से छेड़खानी करने वालों को समझाने पहुंचे भाईयों पर मनचलों ने की फायरिंग व मारपीट।गोली लगने से एक युवक घायल, मारपीट में तीन अन्य युवक घायल । पुलिस मामले की जांच में।जुटी ।

मुंगेर मे कासिम बाजार थानान्तर्गत शास्त्रीनगर में  नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले मनचलों को समझाने पहुंचे भाईयों के साथ मारपीट करते हुए मनचलों ने फायरिंग कर दी. गोलीबारी में पुरानीगंज यादव टोला निवासी 18 वर्षीय युवक आयुष राज पिता मनोज कुमार घायल हो गया जबकि उसके चचेरे भाई अंकित, अजीत और  निशांत भी लाठी-डंडा की मार से घायल हो गए.

 आयुष के गर्दन को छूते हुए गोली निकल गई.  सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

 जानकारी के अनुसार पुरानीगंज यादव टोला निवासी मनोज कुमार की नाबालिग पुत्री कन्या मध्य विद्यालय संदलपुर में प्रतिदिन पढ़ने जाती है.  मंगलवार की शाम वह रोते-रोते घर पहुंची.  रोने का कारण पूछने पर नाबालिग छात्रा ने बताया कि शास्त्रीनगर निवासी मिथुन और लखन स्कूल जाने और लौटने के समय रोज परेशान करता है और फब्तियां कसता है. 

यह सुनकर नाबालिग छात्रा के भाई आयुष राज अपने चचेरे भाईयों अंकित, अजीत और निशांत के साथ छेड़खानी करने वाले युवकों को समझाने के उद्देश्य से शास्त्रीनगर मिथुन कुमार के घर पहुंचे. जहां मिथुन, लखन, जितेन्द्र व गोविंदा ने इन लोगों के साथ लाठी डंडा से मारपीट करने लगा.  इस दौरान मिथुन ने पिस्तौल से 02 फायरिंग कर दी.  जिसमें से एक गोली आयुष के गर्दन को छूते हुए निकल गई.  

गर्दन में गोली लगने से आयूष राज घायल हो गया जबकि लाठी डंडे की मार से अंकित, अजीत और  निशांत घायल हो गए. सभी का उपचार फिलहाल सदर अस्पताल में चल रहा है. कासिम बाजार थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया कि मामले की सूचना मिली है, पुलिस छानबीन कर रही है.

Suggested News