बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आपसी रंजिश में युवक का अपहरण कर हत्या की बनाई थी योजना, ऐन समय पर पहुंच गई पुलिस, पिता-पुत्र सहित तीन दबोचे गए

आपसी रंजिश में युवक का अपहरण कर हत्या की बनाई थी योजना, ऐन समय पर पहुंच गई पुलिस, पिता-पुत्र सहित तीन दबोचे गए

KATIHAR : आपसी रंजिश को लेकर अपहरण की वारदात को अंजाम देने वाले पिता-पुत्र सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अपहृत युवक की हत्या करने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन घटना से पहले पुलिस युवक को बचाने में कामयाब रही। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है जब पीड़ित युवक अनमोल रविदास बीते 26 सितंबर को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गांव अपने दोस्त के साथ जा रहा था। इसी दौरान गौतम रविदास, विशाल गामी और विशाल गामी ने रास्ता रोक लिया और मेरे साथ मौजूद दोस्त को डरा धमकाकर भगा दिया। युवक ने बताया कि इस दौरान विशाल ने अपने मुखिया पिता को बुला लिया और सभी मेरा अपहरण करके ले गए मारपीट किया। पीड़ित युवक ने बताया कि वह लोग मुझे मारने की बात कर रह थे। साथ ही मुझे गंगा में फेंकने की योजना बना रहे थे। युवक ने बताया कि वह लोग  हत्या कर नदी में फेंक देने के नियत से प्राणपुर थाना क्षेत्र के महानंदा नदी की और ले जा रहा थे, लेकिन लोगों की भीड़ को देखकर मैंने शोर करना शुरू कर दिया। जिसके बाद किसी ने पुलिस को सूचित किया और स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

मामले में पुलिस ने बताया कि एक सप्ताह पहले अनमोल की मां ने अपहरण के मामला नगर थाना में  दर्ज करवाया था, उन्होंने अपने आवेदन में विशाल गामी द्वारा उनके पुत्र को अपहरण करने का मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद से अलग अलग टीम उसकी तलाश में जुटी थी। इसी दौरान प्राणपुर थाना क्षेत्र से युवक के बारे में जानकारी मिली. जिसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस एक आरोपी को गिरफ्तार करते हुए अनमोल को बरामद कर लिया, बाद में उस आरोपी  के निशानदेही पर अन्य अपराधी को भी गिरफ्तारी कर लिया है, अपहरणकर्ताओं में से एक विशाल गमी के पास से पुलिस ने गांजा भी बरामद किया है, वही अपहरण के कारणों पर सदर डीएसपी में पुराना विवाद की बात कह रहे हैं


 

Suggested News