बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में घर से सामान लाने निकली युवती का अपहरण, परिजनो गांव के ही कुछ लोगों पर दर्ज़ कराई प्राथमिकी, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में घर से सामान लाने निकली युवती का अपहरण, परिजनो गांव के ही कुछ लोगों पर दर्ज़ कराई प्राथमिकी, जांच में जुटी पुलिस

मुज़फ्फरपुर- जिला  में अपने घर से सामान लाने निकली एक युवती के अपहरण हो जानें का मामला प्रकाश में आया है जिसके बाद किसी अनहोनी के आशंका को देखते हुए युवती के परिजनों के बीच दहशत व्याप्त है. वहीं पूरे मामले को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहा की 9 सितंबर को दोपहर एक युवती अपने घर से घर का कुछ सामान लेने निकली थी लेकिन जब काफ़ी समय हों जानें के बावजूद युवती अपने घर नही लौटी तो परिजनों ने युवती की खोज बिन शुरु की लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चल पाया. 

इसी बीच युवती के परिजनों को कुछ लोगो के द्वारा पता चला कि गांव के कुछ लोगो के द्वारा उनकी पुत्री का अपहरण कर लिया गया है. वही इस बात की सूचना मिलते ही परिजनों के बीच दहशत व्याप्त हो गई है अब पुरे मामले को लेकर युवती के पिता ने मनियारी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया है .

वहीं मामले में आवेदन प्राप्त होते ही मनियारी थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है बही पूरे मामले को लेकर लोगो के बीच कई तरह के चर्चाओं का बाजार भी गर्म है फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर युवती के बरामदगी को लेकर कारवाई में जुटी हुई हैं.

रिपोर्ट- मणिभूषण शर्मा


Editor's Picks