बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में घर से कोचिंग के लिए निकली छात्रा का युवक ने किया अपहरण, परिजनों ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

मुजफ्फरपुर में घर से कोचिंग के लिए निकली छात्रा का युवक ने किया अपहरण, परिजनों ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अपने घर से कोचिंग के लिए निकली किशोरी के अपहरण का मामला सामने आया है। परिजनों ने पूरे मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है। जहाँ अपने घर से किशोरी कोचिंग जाने के लिए गुरुवार को सुबह तक़रीबन 9 बजे निकली। लेकिन वह कोचिंग नही पहुंची और रास्ते से ही उसका अपहरण कर लिया गया। 

बोचहा थाना क्षेत्र के बुधौली गांव के रहने वाला रौशन कुमार ने कुछ अज्ञात लोगों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। जिसके बाद पुरे मामले की सूचना किशोरी की मां ने बोचहा थाना पुलिस को दी है। वही बोचहा थाना को दी गई आवेदन में किशोरी की मां ने बताया है कि उनकी 16 वर्षीय बेटी गुरुवार को सुबह 9 बजे कोचिंग जाने के लिए निकली थी। लेकिन वह कोचिंग नहीं पहुंची और रास्ते से ही बोचहा थाना क्षेत्र के बुधौली गांव का रहने वाला रौशन कुमार नामक एक युवक ने अपने कुछ  साथियों के साथ मिलकर उनके पुत्री का अपहरण कर लिया है।

वही मामले में बोचहा थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव से एक किशोरी के अपहरण का आवेदन किशोरी के मां के द्वारा प्राप्त हुआ है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

वही सूत्रो की माने तो युवती का पड़ोस के गांव के एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वही गुरूवार को कोचिंग जानें के लिए निकली युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। हालाँकि पूरा मामला क्या है वो तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आ पायेगा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News