बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित बाइक ने ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित बाइक ने ट्रक में मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, मचा हड़कंप

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां रविवार की देर रात एक अनियंत्रित बाइक ने NH 28 के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी है। जिसमे मौक़े पर ही बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई जबकि दुसरे की हालात गंभीर बनी हुई है। जिसका इलाज मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है।

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिघडा हनुमान मंदिर के समीप का है। रविवार की देर रात एक अनियंत्रित बाइक NH 28 किनारे खड़े ट्रक में जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसके बाद मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई जो सीतामढ़ी जिले का रहने वाला बताया गया है। मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। 

वहीं इस घटना में बाइक पर बैठे सदर थाना क्षेत्र के रहने वाला एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसका इलाज मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं मामले को लेकर सदर थाना प्रभारी ने बताया कि देर रात थाना क्षेत्र के दिघडा चौक के पास सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई है। जबकि एक युवक बुरी तरह घायल है। जिसका इलाज मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में कराया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर आगे कि कार्रवाई में जुटी है। 

मामले की सुचना प्राप्त होते ही मौक़े पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही घायल को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मुजफ्फरपुर से मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट 

Suggested News