बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव, एनटीपीसी मे तैनात गार्ड पर चलाई गोली, बाल बाल बचा गार्ड

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव, एनटीपीसी मे तैनात गार्ड पर चलाई गोली, बाल बाल बचा गार्ड

मुजफ्फरपुर :  अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है. मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में एनटीपीसी में कार्यरत एक प्राइवेट गार्ड को आज अहले सुबह अपराधियों ने गोली मार दी  हालांकि गनीमत यह रही कि गोली गार्ड को छुती हुई निकल गई जिसके बाद मौक़े पर अफरा तफरी मच गई इसके बाद पूरे मामले की सूचना कांटी थाने के पुलिस को दी गई.

 वही सुचना मिलते ही कांटी थाना प्रभारी दल बल के साथ मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए वही सूत्रों की माने तो मंगलवार की अहले सुबह मीनापुर थाना क्षेत्र के तुर्की मथुरा डीह निवासी सुधीर कुमार कांटी थाना क्षेत्र के एनटीपीसी में प्राइवेट गार्ड की नौकरी करते हैं और आज अहले सुबह वह ड्यूटी में तैनात थे तभी अज्ञात अपराधियो द्वारा उन पर गोली चलाई गई वही इस घटना में गोली उनको छूती हुई निकल गई जिसमे वह घायल हो गए जिसके बाद घायल व्यक्ति को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है .

पुरे मामले में कांटी  थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि देर रात थाना क्षेत्र के एनटीपीसी में तैनात एक गार्ड पर अज्ञात अपराधियो द्वारा गोली चलाई गई थी जो गोली उनको छूती हुई निकल गई जिसमे वह घायल हो गए जिनको ईलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है

Suggested News