बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सरेशाम अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, बाइक छोड़ कर हुए फरार लूटेरे

 मुजफ्फरपुर में सरेशाम अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, बाइक छोड़ कर हुए फरार लूटेरे

मुजफ्फरपुर - में बेखौफ अपराधियों तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र का है जहां लूट के दौरान एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दी.  गोली मारने के बाद उसकी बाइक वहीं छोड़ कर लूटेरे फरार हो गए. वहीं इस घटना में गोली घायल राजेश साह के पेट में लगी है और गंभीर स्थिति में उसका इलाज़ मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.

 वही घटना में घायल युवक की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर वहनगरी निवासी राजेश साह के रुप में हुई हैं. मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के दिघड़ा पुल के पास का  है जहां देर शाम रोज की तरह सकरा थाना क्षेत्र के गोपालपुर बहनगरी निवासी राजेश साह सकरा थाना क्षेत्र के रूपणपट्टी चौक पर स्थित अपने मोबाइल दुकान को बंद कर अपने आवास जो सदर थाना क्षेत्र के एयर टेल आफिस के समीप स्थित है आ रहें थे तभी सदर थाना क्षेत्र के दिघड़ा पुल के पास  बाइक सवार अपराधियो ने राजेश साह से बाइक छीनने का प्रयास किया ,जिसका राजेश साह ने विरोध किया वही अपराधी अपने मंसूबों में कामयाबी नहीं मिलता देख राजेश साह पर गोली चला दी जो राजेश साह के पेट में जाकर लगी .

 राजेश साह घायल होकर वही गिर गया वहीं इस घटना के बाद अपराधी भी राजेश साह की बाइक वही पर छोड़ कर फरार हो गए. सुचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी और एएसपी टाउन अवधेश दीक्षित ने घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच की. वही मामले में घायल राजेश साह के परिजन ने बताया कि वह रोज की तरह अपना दुकान बंद कर सकरा से मुजफ्फरपुर आवास पर आ रहे थे तभी सदर थाना क्षेत्र के दिघड़ा पुल के अपराधियो द्वारा बाइक छिनतई के दौरान गोली मारी गई हैं जिनको इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां स्थिति गंभीर बनी हुई है.

Suggested News