बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में महिला से अपराधियों ने की सोने के चेन की दिनदहाड़े छिनतई, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में महिला से अपराधियों ने की सोने के चेन की दिनदहाड़े छिनतई, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर बाइक सवार अपराधियों ने एक महिला से सोने के चेन की छिनतई कर ली है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। आपकों बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांधी नगर रोड न 01 की है। जहाँ महिला केसरिया पीएचसी से ड्यूटी कर अपने घर वापस आ रही थी। इसी क्रम में बाइक सवार दो अपराधियों ने महिला के चेन छिनतई कर फरार हो गए।

वही मामले में पीड़िता श्रीकांति कुमारी ने बताया कि वह मूल रूप से मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांधी नगर रोड न 01 की रहने वाली है। वह आज केसरिया पीएचसी से ड्यूटी कर बस पकड़ कर बैरिया बस स्टैंड पहुंची। जहाँ से वह ऑटो पकड़ कोल्हुआ चौक पर उतर अपने घर जानें के लिए गली में जैसे ही पहुंची। पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश उनके गले से सोने का चैन छपट कर फरार हो गए। 

इस घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना अहियापुर थाने की पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर अहियापुर थाना की पुलिस पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। हालाँकि इस मामले में किसी अपराधी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News