बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों व्यवसायी से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर दुकान पर चलाई गोली

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों व्यवसायी से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर दुकान पर चलाई गोली

मुजफ्फरपुर. जिले में अपराधियों का तांडव बदस्तूर जारी है. पुलिस एक मामले को सुलझा भी नहीं पा रही है कि अपराधी दूसरे मामले का खुला चैलेंज दे देते हैं. ऐसे में यह भी कहा जा सकता है कि बढ़ते आपराधिक ग्राफ को अब मुजफ्फरपुर पुलिस के लिए रोकना किसी कारनामे से कम नहीं होगा. ताजा मामला जिले के सदर थाना क्षेत्र का है. यहां रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने फायरिंग की. 

कच्ची पक्की चौक पर एक हार्डवेयर कारोबारी से फोन कर अपराधियों ने पहले हालचाल पूछा और उसके बाद 2 दिन पूर्व 5 लाख रुपये की रंगदारी देने की बात की. साथ ही धमकी दी कि रंगदारी नहीं देने पर कारोबारी के दोनों पुत्र की हत्या कर दी जाएगी. वहीं अचानक से शनिवार को उक्त कारोबारी के दुकान के शटर पर अपराधियों ने गोली से छेद कर दिया है.

कारोबारी जब दुकान पर आया तो इसकी सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया। कारोबारी का एक पुत्र पेशे से वकील भी हैं जो मुजफ्फरपुर कोर्ट में प्रैक्टिस करता है। पूरे मामले पर पूछे जाने पर सदर थाना के थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर सतेंद्र मिश्रा ने कहा कि फोन पर कॉल कर रंगदारी मांगी गई है. नहीं देने पर दुकान पर गोली चली है. अनुसंधान आगे जारी है . विधि सम्मत कार्रवाई होगी. 

वहीं आए दिन जिले के किसी न किसी क्षेत्र में अपराध की होती घटनाओं से अब आम जनों में डर का माहौल उत्पन्न हो रहा है. घटनाएं हर दिन हो जा रही है और इस पर लगाम लगाना पुलिस के लिए चुनौती हो गई है. 


Suggested News