बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से लूटे ढाई लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से लूटे ढाई लाख रूपये, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : जिले में अपराधी बेखौफ होकर आपराधिक घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं। हालाँकि इन दिनों मुजफ्फरपुर पुलिस भी इन अपराधियो पर सख्ती बरतने को लेकर विशेष अभियान चला रही है। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र का है, जहाँ आज देर शाम थाना क्षेत्र के धसपुरा के समीप हथियार के बल पर बाइक सवार अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक को निशाना बनाया और तक़रीबन 2 लाख 50 हज़ार रुपए लूटकर भाग निकले। 

बताया जा रहा है की पहले से अपराधी घात लगाए हुए बैठे थे। जैसे ही सीएसपी संचालक वहां पहुंचा। अपराधियों ने सीएसपी संचालक पर ईंट से प्रहार का सीएसपी संचालक का सिर फोड़ दिया। इसके बाद सीएसपी संचालक ने बाइक रोकी। उसके बाद हथियार के बल पर लगभग ढ़ाई लाख रुपए छीनकर अपराधी भाग निकले। वही मामले की सूचना मिलते ही गायघाट थानेदार पुरषोत्तम यादव मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर पुलिस अपराधियों को चिन्हित करने में जुटी हुई है। 

मामले में पीड़ित सीएसपी संचालक सुबोध कुमार ने बताया कि वह गायघाट थाना क्षेत्र के जारंग टेकुना में सीएसपी चलाते है। कांटा एसबीआई ब्रांच से ढाई लाख रुपए लेकर अपने घर जारंग टेकुना में स्थित सीएसपी पर जा रहे थे। इसी बीच गायघाट थाना क्षेत्र के धसपूरा के समीप स्थित एक ईट भट्ठा के पास अपाचे बाईक सवार तीन अपराधियों ने पहले ईट मारकर सिर फोड़ दिया। जिसके बाद जैसे ही बाइक रोकी अपराधियो ने हथियार दिखाकर बैग में रखे ढाई लाख रुपए और मोबाईल फोन लेकर भाग निकले। 

इसके बाद पीड़ित सीएसपी संचालक किसी तरह गायघाट अस्पताल पहुंचा, जहां उसका ईलाज किया गया। वहीँ मामले को लेकर गायघाट थाने में मामला दर्ज कराने के लिये आवेदन दिया गया है। मामले को लेकर गायघाट थानाध्यक्ष पुरूषोत्तम यादव ने बताया की अपराधियों द्वारा एक सीएसपी संचालक से तकरीबन ढाई लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। अपराधियों को बक्शा नही जाएगा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News