बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने रिकवरी एजेंट को गोली मारकर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

मुजफ्फरपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने रिकवरी एजेंट को गोली मारकर किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में अपराधियों के मनोबल सातवें आसमान पर है। जहाँ अपराधी जब चाहे जहां चाहे आपराधिक वारदात और गोलीबारी जैसी घटना को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के झिटकी इलाके की है। जहाँ अपराधियों ने लूटपाट के दौरान विरोध करने पर आरबीएल बैंक कर्मी चंदन कुमार को गोली मार दी।

गोली चंदन कुमार के दाहिने बांह में लगी है। जिसके बाद कुढ़नी थाना की पुलिस के द्वारा गंभीर हालत में घायल चंदन कुमार को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। आपकों बता दें कि गोलाबारी के घटना में घायल चंदन कुमार मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के सर्फुद्दीनपुर का रहनेवाला है। वह लगभग तीन-चार साल से आरबीएल बैंक में रिक्वरी एजेंट के रुप में काम करता है। 

कैश लेकर बैंक जाने के दौरान चंदन कुमार की रेकी कर रहे अपराधियों ने झिटकी में गोली मार दी। साथ ही एक लाख से अधिक की राशि लेकर अपराधी फरार हो गए। 

मामले में कुढ़नी अरविंद पासवान ने बताया कि समूह से पैसे की रिकवरी कर एक व्यक्ति सुनसान जगह से होकर बैंक को आ रहा था। तभी अपराधियों के द्वारा उसे गोली मार देने की बात सामने आई है। वही घायल को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा की पीड़ित के द्वारा जो आवेदन दिया जाएगा। उस पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News