बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में ज्वेलरी कारोबारी की बाइक में टंगी करोड़ों की ज्वेलरी हुईं चोरी, इलाके में मचा हड़कंप, पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर में ज्वेलरी कारोबारी की बाइक में टंगी करोड़ों की ज्वेलरी हुईं चोरी, इलाके में मचा हड़कंप, पुलिस मामले की जांच में जुटी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में चोरों के द्वारा एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है जहां गुरुवार को अपने ज्वेलरी दुकान को बंद कर घर जाने के लिए निकले ज्वेलरी दुकान के मालिक के बाइक के हैंडल में एक झो़ले में रखी करोड़ों रुपए मूल्य के ज्वेलरी की चोरी चोरों के द्वारा कर ली गईं है। बताया गया कि झोले में डेढ़े किलो सोना और पांच किलो चांदी के गहने रखे हुए थे। जो कि कुछ मिनटों में गायब हो गए जिसके बाद इलाके में हडकंप मच गया है।

पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के सुजावलपुर चौक स्थित बैंक आफ इंडिया कैंपस की है, जहां की ज्वेलरी दुकानदार विजय चौधरी अपनी  दुकान बंद कर सभी ज्वेलरी को इकट्ठा कर अपने बाइक की हैंडल में टांग कर बगल के एक दुकान पर घर का कुछ सामान लाने गए। इसी दौरान चोरों के द्वारा उनके बाइक की हैडल में टंगे झोले, जिसमे रखे गए तकरीबन डेढ़ किलो सोना और 5 किलो चांदी को झोले सहित चुरा लिया। चोरी गए ज्वेलरी की बाजार में अनुमानित मूल्य तकरीबन करोड रुपए है।

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। वही पूरे मामले की सुचना प्राप्त होते ही सकरा थाना प्रभारी राजू कुमार पाल दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। जिसके बाद आज़ पुरे मामले को लेकर ज्वेलरी दुकानदार विजय चौधरी ने मामले की लिखित शिकायत सकरा थाना में की है।

 मामले में सकरा थाना की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दी है।अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी शहरयार अख्तर ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि सकरा थाना क्षेत्र के सुजावलपुर चौक के समीप स्थित एक ज्वेलरी दुकानदार विजय चौधरी गुरुवार की देर शाम अपना ज्वेलरी दुकान बंद कर पास के ही एक दुकान में घर का सामान खरीदने गए थे। इसी दौरान उनकी बाइक के हैडल में टांगा गया झोला चोरों के द्वारा चोरी कर ली गईं।

रिपोर्ट - मणीभूषण


Suggested News