बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर दम्पति से की छीनतई, पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार बदमाशों ने ओवरटेक कर दम्पति से की छीनतई, पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुजफ्फरपुर में बाइक सवार अपराधियों ने अपने घर से सुसराल को जा रहे एक दंपती से हथियार के बल पर चैन की छिनतई कर ली. जिसके बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई . जब तक लोग कुछ समझ पाते अपराधी मौके से घटना को अंजाम देकर फरार हो गए.

 आपकों बताते चलें कि पुरा मामला मुजफ्फरपुर ज़िले के मनियारी थाना क्षेत्र के मदरसा चौक के समीप एनएच 28 की है जहा तुर्की थाना क्षेत्र के तारसन गांव निवासी रजनीश कुमार अपनी पत्नी और बेटी के साथ आज अपने घर से अपने सुसराल मुजफ्फरपुर जिले के सिलौत को जा रहे थे.

 तभी बाइक सवार अपराधियों ने मनियारी थाना क्षेत्र के मदरसा चौक के समीप दंपति को हथियार दिखाकर चैन की छिनतई कर ली और फरार हो गए जिसके बाद पुरे मामले को लेकर  तुर्की थाना क्षेत्र के तारसन गाँव निवासी रजनीश कुमार ने मामले का  लिखित शिकायत मनियारी थाने में किया है जिसमें बताया गया है कि वह अपने गांव तुर्की थाना क्षेत्र के तारसन से अपनी पत्नी और बेटी के साथ ससुराल को जा रहे थे.

 तभी बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों के द्वारा मनियारी थाना क्षेत्र के मदरसा चौक के समीप ओवरटेक कर एन एच 28 पर रोका गया और उनके पत्नी के गले से सोने का चैन छीन लिया गया और बड़े आराम से बाइक सवार अपराधी घटना को अंजाम देने के बाद भाग निकले लिखित शिकायत। मिलते ही तत्काल मनियारी थाना की पुलिस टीम कार्रवाई में जुट गई है.

 पूरे मामले में पूछे जाने पर थानेदार उमाकांत सिंह ने कहा कि पीड़ित के द्वारा लिखित शिकायत दी गई है शिकायत के आलोक में पुलिस की टीम जांच कर रही है जल्द ही पूरे कांड का उद्वेदन होगा।


मणि भूषण शर्मा की रिपोर्ट


Suggested News