बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में कॉलेज से टीसी लेने निकली प्रेमी के साथ हुई फरार, परिजनों ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

मुजफ्फरपुर में कॉलेज से टीसी लेने निकली प्रेमी के साथ हुई फरार, परिजनों ने थाने में दर्ज करायी शिकायत

MUZAFFARPUR : अपने घर से मुजफ्फरपुर के एक कॉलेज से टीसी लेने निकली एक युवती अपने प्रेमी संग फरार हो गई है। जिसके बाद युवती के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। 

जहाँ की रहनेवाली एक युवती सोमवार को करीब 10 बजे अपने घर से मुजफ्फरपुर के एक कॉलेज में इंटर परीक्षा के बाद टीसी लेने के लिए निकली थी। लेकीन लौट कर अपने घर वापस नहीं पहुंची। जिसके बाद युवती की काफ़ी खोजबीन परिजनों के द्वारा किया गया। लेकीन युवती का कुछ पता नहीं चल पाया।

जिसके बाद आज़ युवती के परिजन ने मनियारी थाना पहुंच कर मामले की लिखित शिकायत की है जिसमे सकरा थाना क्षेत्र के पीरजपुर मोहम्मदपुर का रहने वाला रामचंद्र सिंह के पुत्र सुजीत कुमार को आरोपी बनाया गया है। जिसमे कहा गया है कि सुजीत कुमार का ननिहाल युवती के गांव में पड़ता है।

ननिहाल आने जाने के दौरान ही दोनों एक दुसरे को दिल दे बैठे थे। अब दोनो शादी के नियत से घर से फरार हो गए हैं। वही इस पूरे घटनाक्रम के बाद युवती के परिजनो का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। आवेदन प्राप्त होते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News