बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े किराना व्यवसायी से 8 लाख की छिनतई, थाना से महज दो सौ मीटर दूरी पर घटी घटना, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े किराना व्यवसायी से 8 लाख की छिनतई, थाना से महज दो सौ मीटर दूरी पर घटी घटना, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन अपराधित लूट,छिनतई, गोलीबारी इत्यादि घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है। जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी से 8 लाख की छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा कि पीड़ित बैंक से पैसे निकाल कर बाइक से घर जा ही रहा था कि, पिछले से आए बदमाशों ने उसके हाथ से थेला छिनकर फरार हो गए। 

बता दें कि, जिले में एक बार फिर बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने किराना व्यवसायी को निशाना बनाते हुए तकरीबन ₹8 लाख रूपए के लूट की घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। जानकारी अनुसार घटना थाने से महज दो सौ मीटर की दूरी पर ही घटी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दरअसल, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र से महज दो सौ मीटर की दूरी का है। जहां से एक किराना व्यवसायी सनोज कुमार एसबीआई बैंक से 8 लाख रुपए की निकासी कर जैसे ही बैंक से निकलकर घर जाने के लिए अपनी बाइक पर बैठे तभी पीछे से बाइक सवार दो अपराधियों वहां पहुंचे और इनसे पैसे का थैला छीन फरार हो गया।

वहीं घटना के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मामले की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा सदर थाने की पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी है। साथ ही आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगाल पुलिस अपराधियों को चिन्हित करने में जुटी है।

Suggested News