मुजफ्फरपुर में साले ने ही खोल दी फर्जी एडीएम की पोल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

मुजफ्फरपुर में साले ने ही खोल दी फर्जी एडीएम की पोल, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

MUZAFFARPUR : जिले के सदर थाना क्षेत्र के बीबीगंज स्थित शांति विहार कॉलोनी से एक फर्जी एडीएम को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तारी में फर्जी एडीएम के साले ने ही भूमिका निभाई है। फर्जी एडीएम पटना के गर्दनीबाग स्थित अलकापुरी के रहने वाले  बताए जा रहे हैं। लोगों को शंका ना हो। इसके मद्देनजर उसने एसएसपी जयंत कांत, डीएम मुजफ्फरपुर, एसडीएम मुजफ्फरपुर इत्यादि नाम से बहुत सारे नंबर को सेव कर रखा था। साथ ही उसमें उनकी प्रोफाइल फोटो भी लगा रखी थी।

इसके साथ ही उसके आवास से एडीएम कटिहार और एडीएम मुजफ्फरपुर के बोर्ड सहित कई अन्य आपत्तिजनक सामग्रियां भी बरामद हुई। उसने लोगों को दिखाने के लिए पिस्टल लाइटर भी रखा हुआ था। ताकि कोई शंका ना करें कि यह असली या नकली एडीएम हैं। कई बार किसी-किसी पैरवी मैं सदर थाने पर पहले भी नकली एडीएम पधार चुका है। 

सदर थानाध्यक्ष सतेंद्र मिश्रा ने नकली एडीएम के बाबत पूछने पर बताया कि पूर्व में वह थाना पर आ चुके हैं। इन पर शंका तो होती थी। इसलिए इन पर नजर भी रखा जा रहा था। लेकिन इसी बीच इनके साले ने इनके खिलाफ सदर थाने में शिकायत कर सच्चाई को उजागर करने का अनुरोध किया। गिरफ्तार होने के बाद सारी सच्चाई सामने आ गई। मुजफ्फरपुर के अलावा इन्होंने कहां-कहां फर्जीवाड़ा किया है। इसकी जांच की जा रही है।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News