बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पत्नी की भाभी से पति को हुई मुहब्बत, पीड़ित पत्नी ने थाने में जाकर लगायी गुहार, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में पत्नी की भाभी से पति को हुई मुहब्बत, पीड़ित पत्नी ने थाने में जाकर लगायी गुहार, पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में पति पत्नी और बाहरवाली के चक्कर में पीड़ित पत्नी न्याय के लिए थाना पहुंची तो पुलिस ने महिला के पति को हवालात का हवा खिला दिया। इस दौरान कई घंटो तक थाने पर हाई प्रोफाइल ड्रामा चलता रहा। बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र का है। जहाँ थाना क्षेत्र के संभूता गांव के रहने वाले भाजु सहनी की शादी 12 वर्ष पहले औराई थाना क्षेत्र के बेसी गांव के रहने वाली विभा देवी के साथ हुई थी। 

बीच में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। इस बीच दोनों को दो पुत्र और दो पुत्री की प्राप्ति हुई। लेकिन इधर करीब तीन चार वर्षों से भाजू सहनी का अपनी ही ससुराल में साले की पत्नी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद अब प्रेमी अपने साले की पत्नी को ही अपनी पत्नी मानने लगा था। इस बात का जब पत्नी विरोध करती थी तो पति अपने पत्नी के साथ बुरी तरह से मारपीट करता था। 

अब पुरे मामले को लेकर भाजू की पत्नी विभा देवी औराई थाना पहुंची है। जिसके बाद आरोपित पति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वही मामले में पीड़ित पत्नी ने कहा की जब से उसका प्रेम प्रसंग दूसरे महिला से हुआ है। हमको देखना नहीं चाहता है तथा हमेशा मेरे साथ मारपीट तथा प्रताड़ित करता है। दिन-रात प्रेमिका का ही फोटो देखकर जीवित रहता है।

कहता है कि हम शादी प्रेमिका से ही करेंगे। वही, पत्नी विभा देवी ने इस पूरे घटना के बाद आज औराई थाने पर पहुंच कर न्याय की गुहार लगाईं है। जिसके बाद औराई थाना की पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। वही पुरे मामले को लेकर फोन पर बातचीत के दौरान औराई थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित महिला के द्वारा एक आवेदन दिया गया है। जिसमें पति के उपर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। जिसके बाद आरोपी पति को हिरासत में लिया गया है। जिससे पूछताछ के बाद जेल भेजने की कवायद की जा रही है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News