बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में साधू के वेश में ठगों ने सास-बहू को बनाया निशाना, नशीला पदार्थ खिलाकर किया बेहोश, लाखों के जेवरात लेकर हुए फरार

मुजफ्फरपुर में साधू के वेश में ठगों ने सास-बहू को बनाया निशाना, नशीला पदार्थ खिलाकर किया बेहोश, लाखों के जेवरात लेकर हुए फरार

MUZAFFARPUR : जिले के नगर थाना क्षेत्र के पुरानी गुदरी रोड स्थित शनि मंदिर के समीप एक घर से साधु के भेष में आए तीन ठग ने सास बहू को नशीली पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। उसके बाद कथित साधु घर के अंदर रखे लाखों रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए।

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की साधु ने एक गिलास में जल लाने को कहा और उस जल में कुछ नशीला पदार्थ मिला दिया। इसके बाद कहा कि बहू को पिला दीजिए। उसके बाद सास और बहू पर कुछ चीज़ झोले से निकाल कर छिड़क दिया। 

दोनों सास बहू को बेहोश होने के बाद घर के अंदर बक्सा में रखें सोने -चांदी के कई आभूषण लेकर भाग निकले। इस घटना के बाद तीनों साधु की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिन्होंने कई घरों को इस तरह से निशाना बनाने की कोशिश किया है।

पीड़ित परिवार के द्वारा नगर थाना में इन सभी कथित अज्ञात साधुओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पूरे मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। सीसीटीवी एवं अन्य मानवीय संकलन के आधार पर जांच पड़ताल करने में पुलिस टीम जुट गई है। पूरे मामले की जांच नगर थानेदार ने की है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण शर्मा की रिपोर्ट 


Suggested News