बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में भैंस को पोखर में नहलाने गयी दो सगी बहनों की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में भैंस को पोखर में नहलाने गयी दो सगी बहनों की डूबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के बरुराज थाना क्षेत्र से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां एक पोखर में भैंस को नहलाने गई दो सगी बहन की पोखर में डूबने से मौत हो गई है। जिसके बाद परिजनों के बीच चीख पुकार मच गई है। आपको बताते चलें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के बरुराज थाना क्षेत्र के सिसवा गांव का है। जहाँ आज दो सगी बहन अपने भैंस को लेकर पोखर में नहाने पहुंची। इसी दौरान दोनो बहन पोखर के गहरे पानी में चली गई। जिससे दोनो बहन की मौत हो गई।

इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। स्थानीय लोगों द्वारा तत्काल पोखर में में डूबे बहनों को निकालने का प्रयास किया गया। लेकीन तब तक दोनो बहन की मौत हो गई थी। वही मामले की सूचना प्राप्त होते ही बरुराज थाना की पुलिस मौक़े पर पहुंच कर मामले की जांच कर दोनो डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में बरुराज थाना प्रभारी संजीव दुबे ने बताया कि थाना क्षेत्र के सिसवा गांव में स्थित एक पोखर में भैंस को नहलाने गई बरुराज थाना क्षेत्र के सिसबा निवासी संजय ठाकुर की दोनो बेटी की पोखर में डूबने से मौत हो गई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच करते हुए डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News