बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अंधाधुंध फायरिंग करने वाला शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 2 लोगों को मारी थी गोली

मुजफ्फरपुर में अंधाधुंध फायरिंग करने वाला शातिर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 2 लोगों को मारी थी गोली

मुज़फ़्फ़रपुर. जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के भुजंगी चौक के समीप बीते दिनों बाइक सवार अपराधियों ने दो लोगों को गोली मारी थी. पुलिस ने अब इस मामले में शातिर पर पकड़ बना ली है. सकरा थाना क्षेत्र के महमदपुर बनवारी गांव के रहने वाले प्रवीण कुमार और कृष्ण कुमार पासवान को घेर कर अंधाधुंध फायरिंग की थी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. हालांकि दोनों घायल को बेहतर इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों का इलाज हुआ और दोनों की जान बच गई.

पुलिस की टीम इस पूरी गुत्थी को सुलझाने में जुट गयी थी । इसी कड़ी में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लग गई है. पुलिस सूत्रों की माने तो इस ब्लाइंड केस का मास्टरमाइंड शातिर अमित नाम का व्यक्ति है जिसे पुलिस ने दबोच लिया है. सूत्रों के सूचनाओं की माने तो अमित शिक्षण संस्थान से जुड़ा और जिले के दूसरे प्रखंड से आता है लेकिन शहरी क्षेत्र में अपना आशियाना बना रखा है. उसी के द्वारा इस घटनाक्रम को अंजाम दिया गया था.

पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस की विशेष टीम और अन्य आलाधिकारी अमित से गहन पूछताछ करने में जुटे हैं. पूछताछ के बाद यह क्लियर हो पाएगा कि अमित जो एक शिक्षक संस्थान से भी जुड़ा हुआ है वह इस घटना को क्यों अंजाम दिया था.

गुप्त सूत्रों के अनुसार आपसी रंजिश और लेनदेन का विवाद बताया जा रहा है लेकिन पुलिस की पूछताछ में क्या कुछ मामला सामने आता है यह जल्द खुलासा होगा।


Suggested News