बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में प्रेमिका से इश्क लड़ाना प्रेमी को पड़ा महंगा, आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

नालंदा में प्रेमिका से इश्क लड़ाना प्रेमी को पड़ा महंगा, आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

NALANDA : प्रेमिका से मिलने जाना प्रेमी को उस वक्त महंगा पड़ गया। जब प्रेमिका के बुलावे पर मिलने पहुंचे प्रेमी को लड़की के घरवालों ने दोनों आपत्तिजनक हाल में देख लिया। दोनों को इस हाल में देख उसे पकड़ कर  हाथ-पैर बांधकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। फिर उसी हालत में उसे लाकर गली में छोड़ दिया गया। इसका किसी ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

वीडियो सारे थाना क्षेत्र के एक गांव का है और मंगलवार का बताया जाता है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी को किसी तरह मुक्त कराया। बताया जा रहा है की प्रेमी दो किलोमीटर दूर बिन्द थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। प्रेमी प्रेमिका दोनों नाबालिग है।

वीडियो में दिख रहा है कि गली में प्रेमी के हाथ-पैर बंधे हैं। आसपास लोगों की भीड़ जमा है। प्रेमिका के बुलाने पर किशोर मंगलवार को उसके घर पहुंचा था। जहाँ घरवालों ने उसे बांधकर पीटा। प्रभारी थानाध्यक्ष रंजन कुमार सिंह ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर किशोर को मुक्त करा थाना लाया गया। किसी ने लिखित आवेदन नहीं दिया है। लड़के को छोड़ दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News