बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में छात्रा के इश्क में शिक्षक ने करा दी दुसरे प्रेमी युवक की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

नालंदा में छात्रा के इश्क में शिक्षक ने करा दी दुसरे प्रेमी युवक की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

NALANDA : जिले के रहुई थाना इलाके के एक गांव में पिछले 13 अक्टूबर को यू ट्यूबर हराधन कुमार की सुप्तावस्था में हुए गला रेतकर हुए निर्मम हत्या का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। युवक की हत्या उसके पूर्व के एक शिक्षक ने प्रेम प्रसंग के कारण की थी। आरोपी शिक्षक बिन्द थाना इलाके के कथराही निवासी लालू मिस्त्री का पुत्र रणविजय कुमार है। दरअसल एक ही युवती से मृतक और आरोपी शिक्षक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी खुन्नस में उसने इस जघन्य हत्या को अंजाम दिया था। आरोपी गांव में घर घर जाकर टूयुशन पढ़ाने का काम करता था। वह युवती और मृतक हराधन को भी पढ़ाया करता था। इसी बीच उसे एक युवती से प्यार हो गया। 

प्रेम प्रंसग में वह अपनी शिष्या के साथ दो बार गांव से फरार भी हो चुका था। इसी बीच काम के सिलसिले में शिक्षक दिल्ली चला गया। इसी दौरान हराधन से उसका मोबाइल पर बात होनी लगी और दोनों में प्यार हो गया। युवक ने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया। जिससे वह गर्भवती हो गयी। इस बात की जब शिक्षक को जानकारी मिली तो अपने शिष्य हराधन को रास्ते से हटाने को सोचा और घटना को अंजाम दिया। 

सदर डीएसपी नुरुल हक़ ने बताया कि आरोपी बाइक से उसके गांव पहुंच कर गांव के बाहर बाइक खड़ी कर छत के सहारे कमरे में प्रवेश कर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर चाकू को जलकुंभी भरे गड्ढे में फेंककर पटना आ गया। इसके बाद पूर्व की भांति यहां भी ट्यूशन पढ़ाने लगा। इस बात की जानकारी युवती को थी। लेकिन लोक लाज के डर से किसी को यह बात नहीं बतायी। अनुसंधान के क्रम में पता चला कि कुछ दिन पूर्व एक युवती को लेकर मृतक और आरोपी शिक्षक के बीच विवाद हुआ था। तकनीकी अनुसंधान की मदद से पुलिस आरोपी तक पहुंच कर मामले का खुलासा किया।  

आरोपी के बयान पर घटना में प्रयुक्त लाल रंग का कपडा एवं वाहन पटना जिला से बरामद किया गया है। साथ ही हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार जिसे उसने जलकुम्भी वाले पानी में फेंक दिया था, उसे भी जलकुम्भी वाले पानी से बरामद किया गया है। छापेमारी टीम में थानाध्यक्ष नंदन कुमार सिंह, अमित कुमार सिंह, डीआईयू प्रभारी आलोक कुमार सिंह शामिल थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट  


Suggested News