बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में घरवालों ने पुलिस पर लगाया जेवरात चोरी करने का आरोप, कहा-बिना वारंट के घुसी पुलिस, पूरे घर की ली तलाशी

नालंदा में घरवालों ने पुलिस पर लगाया जेवरात चोरी करने का आरोप, कहा-बिना वारंट के घुसी पुलिस, पूरे घर की ली तलाशी

NALANDA : नालंदा में पुलिस पर बिना वारंट के घर में घुसकर घरवालों को परेशान करने एवं जेवरात चोरी करने का आरोप लगा है। मामला सोहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहगानी मोहल्ले का है। जहाँ शनिवार की रात सोहसराय पुलिस विजेंद्र यादव के घर में घुसी थी।

विजेंद्र यादव की पत्नी संजू देवी ने बताया कि शनिवार की रात अचानक कोई दरवाजा पीटने लगा। ऐसा लगा कि कोई दरवाजे को तोड़ने का प्रयास कर रहा है। जिसके कारण उन लोगों की नींद खुल गई। इसके बाद उन लोगों ने दरवाजे को खोला तो बाहर पुलिस खड़ी थी जो बिना कुछ बताएं घर के अंदर घुस गई। कुछ पुलिस वाले सीढ़ी लगाकर छत के सहारे घर के अंदर प्रवेश कर गए। अचानक पुलिस वाले को घर में देख सभी लोग हक्का-बक्का रह गए। जब पुलिस वालों से उन लोगों ने पूछा कि किस मामले में वह उनके घर आए हैं तो उन लोगों ने कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी। इसके बाद सभी कमरों की बारी-बारी से तलाशी ली। उन लोगों को घर में एक जगह खड़ी कर दिया। पूछने पर इतना बताया कि किसी बदमाश की तलाश कर रहे हैं।

घर वालों ने आरोप लगाया कि गोदरेज में रखें गहने को पुलिस वाले अपने साथ लेकर चले गए। उनलोगों को पुलिस के जाने के बाद इसका पता लगा। घर वालों ने आरोप लगाया कि जब वे लोग शिकायत करने रविवार को थाने पहुंचे तो उन लोगों को वहां से भगा दिया गया। घर वालों ने इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी बनाया है। जिसमें घर वाले पूछ रहे हैं कि पुलिस उनके घर क्यों आई है। जबकि उन लोगों का दूर-दूर तक किसी घटना या अपराधी से वास्ता नहीं है। पुलिस यह कह रही है कि एक अपराधी के घर मे छुपने की सूचना है इसी सूचना पर वे लोग तलाशी लेने पहुँचे हैं।

वहीं इस मामलें में सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया की उनके पास इस तरह का कोई मामला सामने नहीं आया है। पुलिस को कोई सूचना मिली होगी। इसके उपरांत छापेमारी करने पहुंची होगी। इस मामलें में कुछ भी कहा नहीं जा सकता है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News