नालंदा में हाथ में कट्टा लेकर घर में घुसा बदमाश, घरवालों को दी जान से मारने की धमकी, पीड़ितों ने थाने में लगाई गुहार

नालंदा में हाथ में कट्टा लेकर घर में घुसा बदमाश, घरवालों को दी जान से मारने की धमकी, पीड़ितों ने थाने में लगाई गुहार

NALANDA : जिले में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दबंगो ने दंबगई की हद को पार करते हुए घर के अंदर पिस्टल लेकर लोगों को धमकाते हुए नजर आ रहे है। हालाँकि NEWS4NATION इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 


लेकिन बताया जा रहा है की सोहसराय थाना क्षेत्र के खासगंज लोहगानी की रहने वाली आशा देवी ने अपने ही पड़ोसी सौरभ यादव के माध्यम से जमीन बेचवाने का काम तीन साल पूर्व में किया था। जिसके एवज में सौरभ को 80 हजार कमीशन भी दिया गया था। लेकिन पुनः सौरभ यादव के द्वारा पीछे 5 अगस्त से इसी 80 हजार रुपये के चक्कर मे घर के अंदर हथियार से लैश होकर आशा देवी को परेशान किया जा रहा है। 

सौरभ यादव समेत तीन लोग आशा देवी को पिस्टल की नोक पर 80 हजार रुपये की मांग कर रहे है। पैसे नहीं देने पर अंजाम भुगतने की भी चेतवानी दिया है। जैसा की वायरल वीडियो में देख सकते है की शख्स किस तरह से बार बार अपने जेब से पिस्टल निकालता है और अंजाम भुगतने की चेतवानी दे रहा है। 

इस घटना के बाद आशा देवी का पूरा परिवार काफी सहमा हुआ है। 5 अगस्त से लेकर 16 अगस्त के बीच दो बार इस तरह की धमकी पूरे परिवार को दिया जा चुका है। फिलहाल इस मामले में सोहसराय थाना में पीड़िता के द्वारा आवेदन दिया गया है। सोहसराय थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी हुई है।  छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा की जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News