नवादा में अधेड़ ने 8 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, फिर बेशर्म पंचायत ने मासूम की अस्मत की कीमत लगा दी 11 हजार

नवादा में अधेड़ ने 8 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, फिर बेशर्म पंचायत ने मासूम की अस्मत की कीमत लगा दी 11 हजार

नवादा. जिले में एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार 8 वर्षीय बच्ची से 50 वर्ष के अधेड़ व्यक्ति ने दुष्कर्म किया। घटना वारसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की बतायी जा रही है।

दुष्कर्म की यह घटना 21 अगस्त की बतायी जा रही है। लोक लिहाज के कारण पीड़ित परिवार इसे बाहर नहीं आने देना चाह रहा था। पीड़ित परिवार ने आरोपी के परिवार को भी यह बात बताई तो उल्टा आरोपी परिवार ही उसे धमकी देने लगा। बाद में पीड़िता के पिता ने पंचायत की भी मदद ली। यहां पीड़ित परिवार के दो सदस्य और अन्य 5 लोग इस पंचायत में शामिल हुए, जिसमें पंचायत के मुखिया पति उनके साथ गांव के दो व्यक्ति और आरोपी समेत उसका पुत्र भी इस पंचायत में शामिल हुआ।

पंचायत में यह फैसला सुनाया गया कि 11000 की राशि देकर इस बात को समाप्त किया जाए और बात बाहर नहीं आनी चाहिए और न ही थाने तक यह मामला पहुंचना चाहिए। इस दौरान आरोपी और उसके परिवार वालों के द्वारा पीड़िता के पिता और उसके परिवार को लगातार धमकियां दिया जा रहा था। अंत में पीड़ित ने थाने का सहारा लिया और वारसलीगंज थाने में आज पहुंचकर इस पूरे मामले को अवगत कराया।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सोहर यादव को गिरफ्तार कर लिया है। बाद में इस मामले को महिला थाने को सुपुर्द किया गया है। महिला थाना की पुलिस कर्मी ने नाबालिग बच्ची का मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा। वहीं आरोपी अधेड़ को कोरोना जांच कराकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Find Us on Facebook

Trending News