नवादा में पुलिस ने शराब कारोबारियों पर कसा शिकंजा, कई भट्ठियों को किया ध्वस्त, भारी मात्रा में शराब बरामद

नवादा में पुलिस ने शराब कारोबारियों पर कसा शिकंजा, कई भट्ठियों को किया ध्वस्त, भारी मात्रा में शराब बरामद

NAWADA : नवादा में पुलिस के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है। जहां ग्रामीणों के सहयोग से अकबरपुर थाना क्षेत्र के बंडलकोल गांव में महुआ शराब की दो भट्टी को ध्वस्त करते हुए 143 लीटर देसी शराब को बरामद किया गया है। वही शराब बनाने की कई उपकरण को भी जप्त किया गया है। 

बता दें कि यह पूरी कार्रवाई अकबरपुर थाना प्रभारी अजय कुमार के द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि लगातार पुलिस के द्वारा मुहीम चलाया जा रहा है। लोगों को जागरूक किया जा रहा है कि अगर शराब निर्माण या शराब को लेकर किसी भी तरह का कोई कारोबार करता हैं तो पुलिस को गुप्त सूचना दें। सभी गांव के लोग जागरूक हो जाए तो शराब नहीं बिकेगी। 

इसी को देखते हुए गांव के लोग जागरूक हुए है। उन्होंने गांव में ही निर्माण कराने वाले शराब माफियाओं के खिलाफ कमर कस लिया है। पुलिस को सूचना दिया, जिसके बाद शराब निर्माण करने वाले भट्टी को ध्वस्त कर शराब को बरामद किया गया है। 

पुलिस की जानकारी मिलते ही कारोबारी गांव छोड़कर फरार हो गए हैं। बता दें कि इन दिनों शराब माफियाओं के खिलाफ नवादा के पुलिस कप्तान के द्वारा पूरी तरह अभियान चलाया गया है। सभी थाना में लगातार गांव के ग्रामीण लोगों को जागरूक कर शराब माफियाओं की कमर तोड़ने का काम भी किया जा रहा है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News