बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में अज्ञात अपराधियों ने की विवाहिता की गला दबाकर हत्या, 6 साल की बेटी को लेकर हुए फरार, इलाके में मचा हड़कंप

नवादा में अज्ञात अपराधियों ने की विवाहिता की गला दबाकर हत्या, 6 साल की बेटी को लेकर हुए फरार, इलाके में मचा हड़कंप

NAWADA: नवादा से एक ओर विवाहिता की मौत की खबर सामने आई है। मामला पकरीबरावां थाना क्षेत्र के कुढेता गांव से जुड़ा है। जहां एक विवाहिता की गला घोटकर हत्या कर दी गई। वहीं विवाहिता की एक छः वर्षीय पुत्री भी लापता है। बताया जा रहा है कि शंकर सिंह की शेखपुरा जिले के सिराय गांव में रामाश्रय सिंह की 30 वर्षीय पुत्री किरण देवी का दो वर्ष पूर्व दूसरा विवाह किया था। मृतका के 8 वर्षीय एक पुत्र हर्ष राज एवं 6 वर्षीय पुत्री मानसी हैं। हत्या होने की जानकारी सुबह जैसे ही पकरीबरावां पुलिस को मिली सूचना मिलते ही पकरीबरावां थानाध्यक्ष रवि भूषण एवं पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई।

एसडीपीओ महेश चौधरी ने स्पष्ट कर दिया है कि विवाहिता की गला घोटकर हत्या की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के ससुर गांव से ही बेगुसराय बारात गए हुए थे जब सुबह बारात से वापस लौटे तो वह अपनी बहु को घर में नहीं देखा जिसके बाद वह ढूंढने निकले तो देखा की घर के समीप ही सड़क किनारे उनकी बहू का लाश पड़ी थी। जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

रविवार की देर रात्रि को मृतक के ससुर देवेंद्र सिंह अपने पोते हर्ष राज को लेकर बारात गया था। घर में सांस के अलावे बहु किरण देवी एवं लापता पोती मानसी थी। बताया जा रहा है कि मृतक के पति शंकर सिंह दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं घर में वृद्ध सांस एवं बहु को अकेला देखकर अज्ञात अपराधियों ने बहू किरण देवी की हत्या कर दी एवं पोती मानसी को लेकर फरार हो गया। घटना के बाद एसडीपीओ महेश चौधरी एवं थानाध्यक्ष रवि भूषण घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है एवं तकनीकी अनुसंधान में जूट गई है।

इधर मामले को लेकर एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि घटना के सही कारणों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड एवं डीआईयू की टीम को लगाया गया है जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा। कुढेता गांव में विवाहिता की मौत खबर जैसे ही गांव के लोगों को मिली गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। हर कोई मृतक के परिजनों को दुख की घड़ी में धैर्य से काम लेने की नसीहत दे रहे हैं हालांकि घटना के सही कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। घटना के संदर्भ में कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं हर कोई मृतक के हत्यारे की गिरफ्तारी एवं लापता पुत्री के सकुशल बरामदगी की गुहार पुलिस से लगा रहे हैं।

Suggested News