बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने क्षत विक्षत शव को किया बरामद

पटना में युवक की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने क्षत विक्षत शव को किया बरामद

PATNA : धनरूआ थाना के सेवदहा बिगहापर गांव में बीते गुरूवार की रात अचानक दर्जनों की संख्या में रहे लोगों ने एक तीस वर्षीय युवक पप्पू प्रसाद को उसके घर से जबरन बाहर निकाल एक खंभे में बांध बेरहमी से लाठी डंडे से पीट पीट कर मार डाला. इस दौरान पप्पू ने भीड़ से बचने के लिये अपने पास रखे पिस्तौल से तीन चक्र फायरिंग भी की. बाबजूद भीड़ ने उसे नही छोडा. पुलिस मौके से तीन खोखे को बरामद भी कर लिया है. इधर पुलिस खंभे में बांध कर पीटने से इंकार की है.

प्रेम प्रसंग में हत्या

घटना के बाद ग्रामीणों ने शव को एक बेलौरो में डाल पटना-गया एस एच-01 स्थित दीदारगंज थाना के फतेहपुर गांव के पास सड़क पर फेक दिया.इस बीच सड़क से गुजर रही हाइवा ने शव को रौंद डाला जिससे चेहरा बुरी तरह क्षत बिक्षत हो गया. इधर शुक्रवार की सुबह धनरूआ पुलिस शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये पटना एनएमसीएच भेज दिया. शव की पहचान मृतक के परिजनों ने की है.घटना का कारण है कि मृतक पप्पू प्रसाद बिगत कुछ वर्ष पूर्व गांव की ही एक लड़की से शादी रचा ली थी.जिससे लड़की के परिजन उससे नाराज चल रहे थे.घटना के वक्त डीजे बजाने को लेकर मामूली विवाद होने के बाद उक्त लडकी के परिवार के सदस्यों के साथ अन्य लोग झुंड बना पप्पू के घर चढ़ आये और घटना को अंजाम दे दिया . इधर पुलिस उक्त लड़की के तीन भाई व पिता समेत डेढ़ दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है.

क्या है मामला

सेवदहा बहौरी बिगहापर गांव के स्वर्गीय सुरेन्द्र प्रसाद का पुत्र पप्पू प्रसाद शादी शुदा रहते हुये बिगत कुछ वर्ष पूर्व अपने गांव की ही एक लड़की बैजन्ती उर्फ तेतरी देवी से शादी रचा ली. शादी करने के बाद पहली पत्नी को गांव पर छोड़ वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ कश्मीर चला गया.बताया जाता है कि तीन चार माह पूर्व वह अपनी दूसरी पत्नी के साथ गांव वापस आ गया था. इधर बैजन्ती के परिजन जिसका पप्पू के घर के पास ही घर है ,उन्हे उसका यहां रहना नागवार लग रहा था.थानाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक की दोनों पत्नी रूबी देवी व बैजन्ती देवी फिलहाल पटना में साथ में ही है.उन्होने बताया कि दूसरी पत्नी ने आरोप लगाया है कि बीते गुरूवार की रात उसके पिता कांग्रेस प्रसाद व भाई अखिलेश,नवलेश एवं मिथलेश समेत अन्य लोगों ने मेरे पति पप्पू प्रसाद को घर से जबरन खींचकर बाहर निकाल लिया और लाठी डंडे से पीट उनकी हत्या कर दी.थानाध्यक्ष ने बताया कि अंतिम संस्कार संपन्न हो गया है और परिजन धनरूआ थाना पहुंच इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करायेगे.

क्या कहना है एएसपी का

एएसपी शुभम आर्य ने बताया कि पप्पू गांव की ही एक लडकी से लव मैरेज किया था.जिससे लडकी के परिजन नाराज चल रहे थे.बीते रात पप्पू को लाठी डंडे से पीट हत्या की बात सामने आयी है.उन्होने स्वीकार किया कि इस दौरान पप्पू तीन चक्र फायरिंग भी की थी.उन्होने बताया कि पुलिस मौके से तीन खोखा भी बरामद किया है. उन्होने बताया कि चुकी पुलिस जिस शव को बरामद की है उसका चेहरा क्षत बिक्षत हो गया है. विधि बिज्ञान की टीम मौके पर पहुंच जांच कर रही है.उन्होने बताया कि परिजनों ने शव की पहचान पप्पू प्रसाद का ही कर लिये है.उन्होने बताया कि दो लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पटना से सुजीत की रिपोर्ट

Suggested News