पटना में शातिर ठगों की करतूत, मध्य प्रदेश पहुँचाने के नाम पर युवक का बैग लेकर हुए फरार

पटना में शातिर ठगों की करतूत, मध्य प्रदेश पहुँचाने के नाम पर युवक का बैग लेकर हुए फरार

PATNA : पटना में ठगी और साइबर अपराधियों का कारनामा बदस्तूर जारी है। आये दिन साइबर अपराधी लोगो को अपना शिकार बना रहे है। ताजा मामला पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहाँ एक युवक को झांसा देकर ठगी की वारदात को शातिरों ने अंजाम दिया है। 


एमपी के युवक को बनाया शिकार

दरअसल पीड़ित युवक मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का रहने वाला हरीश केथवास है जो पेशे से लिफ्ट इन्टोलेशन का काम किया करता है। पीड़ित की माने तो वो बीते दिनों पटना के ग्रीवा एलिवेटर में लिफ्ट इंस्टॉलेशन करने के काम से आया था। काम खत्म होने पर वापस अपने घर एमपी लौटने के लिए कोतवाली थाना क्षेत्र के आर ब्लॉक के पास आया। जहां शातिर ठगो ने उसे अपना शिकार बनाते हुए उसे कम पैसे में एमपी तक छोड़ने की बात कह झांसे में ले लिया। 

ठग ने दे दिया चकमा

पीड़ित हरीश केथवास ने बताया की शातिरों ने एक चार पहिया वाहन को दिखा एमपी के छिंदवाड़ा जाने की बात कही। उसके बाद सामान की जांच कराने की बात कर उसके एक बैग को अपने साथ ले गए। जिसमे पीड़ित का एटीएम कार्ड ,मोबाईल ,पर्श और जरुरी सामान था। शातिर ठग उसे लेकर चम्पत हो गए।

एटीएम से निकाले पैसे 

पीड़ित ने अपने ठगे जाने के एहसास के बाद बैंक में अपना अकाउंट चेक किया। जिसमे शातिरों ने सेंध लगा एक लाख 20 हजार रुपए की निकासी कर ली है। फिलहाल ठगी के बाद पीड़ित कोतवाली थाना पहुँच मामले की लिखित शिकायत की है। 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News