पटना में मुखिया ने पंचायत चुनाव से पहले कराया बार बालाओं के डांस, खूब हुई फायरिंग, VIDEO VIRAL..

पटना में मुखिया ने पंचायत चुनाव से पहले कराया बार बालाओं के डांस, खूब हुई फायरिंग, VIDEO VIRAL..

PATNA : पंचायत चुनाव की आगाज के साथ ही पटना के ग्रामीण क्षेत्रों का माहौल तेजी से बदलने लगा है। पटना में मुखिया ने पंचायत चुनाव से पहले बार बालाओं के डांस कराया है और वहीं इस दौरान जमकर फायरिंग की है। फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो नौबतपुर थाना क्षेत्र के नवही पंचायत के तीसखोरा हनुमान मंदिर के पास का है। 

कई स्थानीय लोगों ने अपना नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि 30 खोरा हनुमान मंदिर के नजदीक एक पूर्व मुखिया और वर्तमान मुखिया के समर्थकों ने बार बालाओं के डांस आयोजित करवाया था। सरकार के कड़े निर्देश के बावजूद भी पंचायतों में बार बालाओं के डांस पर मुखिया के समर्थकों ने अवैध हथियारों से जमकर फायरिंग की। लोगों का कहना था कि क्षेत्र के वोटरों को लुभाने के लिए तीसखोरा हनुमान मंदिर के नजदीक बार बालाओं के डांस आयोजित किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित हुए। इन्हीं उपस्थित लोगों में से कुछ लोगों ने जमकर हवाई फायरिंग की ग्रामीणों का दावा है कि फायरिंग करने वाले लोग मुखिया के समर्थक हैं। 

हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि न्यूज4नेशन नहीं करता। वहीं मामले में नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि उनके पास इस तरह का कोई सूचना मिला है और ना ही कोई वायरल वीडियो उनके पास आया है। अगर उनके पास वीडियो उपलब्ध होती है तो वह इस पर जरूर कार्यवाही करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News