बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधी ने त्योहार के भीड़ में दे रहे अपराधिक घटनाओं को अंजाम, महिला की पर्स से गहने सहित 40 हजार रुपए उड़ाए

पटना में बेखौफ अपराधी ने त्योहार के भीड़ में दे रहे अपराधिक घटनाओं को अंजाम, महिला की पर्स से गहने सहित 40 हजार रुपए उड़ाए

PATNA: पटना पुलिस पूजा के दौरान पूरी मुस्तैदी से खड़ी है। बावजूद इसके उचक्कों ने पुलिस को चुनौती देते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के ठाकुरबाड़ी रोड का है। जहां दिन के उजाले में शातिर उचक्के ने पीड़ित महिला के चालीस हजार कैश और सवा लाख की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया।

पीड़िता का नाम लालसा देवी है जो गया की निवासी है। बताया जा रहा कि बच्चे और अपनी तबियत खराब होने की वजह से इलाज के लिए पटना के बाईपास बेईमान टोला अपने भाई और ननद के यहां आई थी। पीड़िता की मानें तो शनिवार को वह अपने भाई संदीप कुमार के साथ बाकरगंज सवा लाख के सोने की ज्वेलरी और 40 रुपए कैश रख गहने बदलकर नए गहने लेने बाकरगंज जा रही थी। जिस दरम्यान सप्तमी पूजा को लेकर सड़कों पर काफी यातायात जाम और भीड़ की स्थिति थी । 

वहीं भीड़ में स्कूटी पर सवार भाई बहन धीरे धीरे नालारोड की ओर से ठाकुरबाड़ी की तरफ जा रहे थे। पीड़िता की मानें तो भीड़ में धक्का मुक्की के कारण उसका ध्यान कुछ समय के लिए हाथ में पकड़े झोले से हट गया और कुछ समय के बाद जब झोले पर ध्यान गया तो झोले को नीचे से फटा देखा। इतना देखते ही पीड़िता के होश उड़ गए और सड़क पर भीड़ में उतर पीड़िता अपने उस झोले में रखे छोटे पर्स की तलाश करने लगी।

कुछ मिनटों तक ढूंढने के बाद थक कर उसने अपने अन्य परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी। वहीं आनन फानन में कदमकुआं थाना पहुंच पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी। पीड़िता की मानें तो छोटे पर्स में दो सोने के 18 ग्राम से जायद के कंगन ,3 ग्राम सोने की बाली,4 ग्राम और दो ग्राम के दो सोने के लॉकेट 1 सोने का ढोलना और 40 हजार कैश था। जिसे उचक्के लेकर फरार हुए हैं। फिलहाल मामले की जांच में पुलिस जुटी है।

Suggested News