बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बेखौफ अपराधियों ने दो भाईयों को दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरे की हालत गंभीर, मचा हड़कंप

पटना में बेखौफ अपराधियों ने दो भाईयों को दौड़ा-दौड़ाकर मारी गोली, एक की मौके पर हुई मौत, दूसरे की हालत गंभीर, मचा हड़कंप

PATNA: बिहार में बेखौफ अपराधियों का आतंक जारी है। ताजा मामला नौबतपुर थाने के शेखपुरा गांव का है। जहां सोमवार की रात बेखौफ अपराधियों ने दो जमीन कारोबारियों को दौड़ा-दौड़ाकर गोली मार दी। इसमें 1 की मौत मौके पर हो गयी ओर दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है। मृतक की पहचान नौबतपुर के शेखपुरा निवासी जैनेंद्र कुमार कुमार के रूप में हुई है। दूसरा जख्मी इसका भाई बिपेंद्र शर्मा है। वे दोनों आपस में सगे भाई हैं। 

वहीं इस वारदात के बाद में गांव में सनसनी फैली हुई है। बताया जाता है कि मृतक जैनेंद्र कुमार और इनका भाई बिपेंद्र शर्मा अपने गांव से ही शादी समारोह से खाना खाकर घर लौट रहा था। इसी दौरान पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने दोनों भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा। जिसमें जैनेंद्र की गोली लगने से मौत हो गयी और इनका भाई बिपेंद्र शर्मा गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया। 

वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार चमकते हुए फरार हो गए। स्थानीय लोग व परिजनों ने बिपेंद्र शर्मा को इलाज के लिए नौबतपुर रेफरल अस्पताल ले आए। जहां से डॉक्टर ने उपचार के बाद बिपेंद्र शर्मा को पटना रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं एक भाई के मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। वारदात की जानकारी पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की और पिस्टल का चार खोखा बरामद किया है। नौबतपुर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी ने कहा कि फिलहाल घटना के कारण स्पष्ट, शक है कि अपराधियों ने जमीन के विवाद में गोली मारा है। मामले में जांच चल रही है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News