पटना में बेखौफ अपराधियों ने गन पॉइंट पर रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी से लूटे पांच लाख, पुलिस गश्ती दल ने एक को दबोचकर बरामद किये रुपये

पटना में बेखौफ अपराधियों ने गन पॉइंट पर रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी से लूटे पांच लाख, पुलिस गश्ती दल ने एक को दबोचकर बरामद किये रुपये

पटना. बेखौफ अपराधियों ने सरेआम हथियार के बल पर एक रिटायर्ड स्वास्थ्य कर्मी से पांच लाख रुपये लूट का अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस गश्ती दल ने एक अपराधी को दबोचकर लूटे गये रुपये को बरामद कर लिया है। वहीं एक अपराधी अभी भी फरार है। रिटायर्ड कर्मी बैंक से रुपये निकालकर घर जा रहे थे। इस दौरान घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया।   

मामला मंगलवार की दोपहर दो बजे के करीब का है। रामकृष्णा नगर के रहने वाले रिटायर्ड स्वास्थ्य विभाग के कर्मी राज किशोर कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अशोक नगर टैम्पो स्टैंड स्थित एसबीआई बैंक की शाखा से पांच लाख रुपये निकाल घर जा रहा था, तभी घात लगाए एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने पिस्टल के बल पर रिटायर्ड स्वास्थ्य विभाग के कर्मी से पांच लाख लूटकर भागने लगे।

घटना के बाद पीड़ित ने चीखते चिल्लाते अपराधियों के पीछे भागे। वहीं घटना स्थल से महज दस कदम की दूरी पर पूर्व दिशा की ओर एक नलकूपे से कंकड़बाग थाने की जिप्सी पर सवार पुलिस कर्मी पानी भर रहे थे। इस दौरान एक अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पकड़ में आये अपराधी का नाम सुभम कम है, जो अनिशाबाद पोस्ट ऑफिस का रहने वाला बताया जा रहा है। अपराध के पास से लुटे गए पांच लाख की रकम को पुलिस ने बरामद कर ली है।

हालांकि बाइक चला रहे अपराधी भागने में सफल रहा। फिलहाल पुलिस पकड़ में आये अपराधी से कड़ी पूछताछ कर बाकी घटना में शामिल अपराधियों को चिन्हित करने में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अन्य अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News