बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चुनावी रंजिश को लेकर गोलीबारी : मुखिया और जमादार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर बेखौफ बदमाशों ने की हत्या, शादी के दौरान घटी घटना

पटना में चुनावी रंजिश को लेकर गोलीबारी : मुखिया और जमादार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर बेखौफ बदमाशों ने की हत्या, शादी के दौरान घटी घटना

पटना. बड़ी खबर पटना के बाढ़ से आ रही है. यहां बेखौफ बदमाशों ने शनिवार देर रात पंडारक पूर्वी पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया गोरेलाल यादव और पुलिस एएसआई की गोली कर हत्या कर दी है. वहीं बदमाशों ने एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल कर दिया है. इसके बाद घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने घटना को अंजाम एक शादी समारोह के दौरान दिया.

जानकारी के अनुसार मुखिया गोरेलाल शनिवार रात को शादी समारोह में शामिल होने के लिए बाढ़ के वाजितपुर स्थित हैप्पी मैरेज हॉल में आया था. रात करीब 11 बजे जयमाल के समय मोटरसाइकिल से दो बदमाश आए और मुखिया पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग में मुखिया, समारोह में शामिल पंडारक थाने के एएसआई राजेश कुमार और ग्रामीण लालबाबू को गालियां लगीं. बादमाशों ने 12 राउंड से अधिक फायरिंग की.

वहीं गोली चलने से वहां अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में तीनों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद लोग उन्हें पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र स्थित राजेश्वरी अस्पताल ले आए, जहां मुखिया और एएसआई की मौत हो गई.

देर रात तक घटना के कारणों का पता नहीं चला था, लेकिन चर्चा है कि चुनावी रंजिश में वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही बाढ़ एएसपी समेत कई थाने की पुलिस राजेश्वरी अस्पताल पहुंची. इसके अलावा घटनास्थल पर भी पुलिस पहुंची और छानबीन की. देर रात तक पुलिस वहां कैंप कर रही थी.

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने शादी समारोह में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें लगभग 12 राउंड गोलियां चलने की बात सामने आई है. इसमें 3 को गोली लगी है. आनन-फानन में इलाज के लिए पटना के राजेश्वर हॉस्पिटल लोगों को भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने 2 लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं तीसरे का इलाज चल रहा है.

मुखिया के भाई ने बताया कि चुनाव में हार के चलते चुनावी रंजिश पाले पूर्व मुखिया ने फायरिंग करवायी है. इसमें वर्तमान मुखिया गोरेलाल यादव और जमादार की मौत हुई है. वहीं शादी समारोह में गोलियों की तड़तड़ाहट और चीख पुकार ने खुशियो के माहौल को गम में बदल दिया. पूरा इलाका दहसत में है. हालांकि मृतक के भाई ने बताया कि इस घटना के पीछे चुनाव में मिली हार है के बाद पूर्व मुखिया गोरेलाल यादव को पपलु और उदय पहलवान ने शपथ ग्रहण से पहले ठिकाने लगाने की बात कही थी. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

Suggested News