बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पुलिस थाने से महज कुछ दूरी पर पेट्रोल पंप कर्मी से सरेआम 15 लाख की लूट, बेखौफ अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

पटना में पुलिस थाने से महज कुछ दूरी पर पेट्रोल पंप कर्मी से सरेआम 15 लाख की लूट, बेखौफ अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम

पटना. अपराधियों ने पटना पुलिस को एक बार फिर ठेंगा दिखाया है। सोमवार को पटना के दानापुर में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पम्प कर्मी से 15 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गये।

बाइक सवार अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार, रूपसपुर थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित राजधानी पेट्रोल पंप कर्मी से अपराधियों ने नेक्सा शोरूम के सामने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

सरेआम हुई इस लूट से इलाके में दहशत का माहौल है। वारदात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रूपसपुर थाने के पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं, रूपसपुर थानेदार ने कहा कि आसपास के लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है, जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं दानापुर एएसपी अभिनव धीमन के मुताबिक, पेट्रोल पंप कर्मी बैंक में 15 लाख रुपया जमा करने जा रहा था। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने झपट्टा मारकर रुपए से भरा हुआ बैग लेकर फरार हो गया।

Suggested News