पटना में बदमाशों ने युवक को गोलियों से किया छलनी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

पटना में बदमाशों ने युवक को गोलियों से किया छलनी, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

PATNA : राजधानी के सुल्तानगंज में बीती रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या में शामिल अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। आज उसी मामले को लेकर मृतक चंदन के परिजनों सहित ग्रामीणों ने अशोक राजपथ पर आगजनी कर मुख्य सड़क को जाम कर दिया। मृतक चंदन की बहन ने बताया की बीती रात घर के पास के ही रहने वाले अजीत और सुजीत नाम के दो युवकों ने भाई चंदन की हत्या गोली मारकर कर दी है। जिसके बाद दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जाम किया गया है। 

मृतक चंदन की बहन ने बताया कि मेरे भाई का किसी से कोई दुश्मनी नहीं था और वह घर से खाना खाकर बाहर निकला था। लेकिन घर के पास के ही रहने वाले दो युवकों ने मेरे भाई की हत्या गोली मारकर कर दी। हालांकि पुलिस जाम स्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझाने की कोशिश में लगी हुई है। लेकिन अपराधियों की जब तक गिरफ्तारी नहीं होती है। तबतक लोग मानने को तैयार नहीं है। अब देखने वाली बात यह होगी की इस मामले में जो भी अपराधी संलिप्त हैं उनकी गिरफ्तारी पुलिस कब तक कर पाती है।

बता दें की राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। वे बिना पुलिस के भय के वारदात को लगातार अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में कल शाम अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। पत्रकार नगर इलाके के काली मंदिर रोड के पास अपराधियों ने बीजेपी के पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा के दो भाइयों शंभू शरण और गौतम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक चितरंजन शर्मा 5 भाई हैं। मृतक शंभू शरण चौथे स्थान पर थे। जबकि गौतम भाइयों में सबसे छोटे पांचवें नंबर पर थे। 

पटना से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News