पटना में हथियार के बल पर बदमाशों ने युवक के साथ की लूटपाट, विरोध करने पर चाकू से किया हमला

पटना में हथियार के बल पर बदमाशों ने युवक के साथ की लूटपाट, विरोध करने पर चाकू से किया हमला

PATNA : राजधानी पटना में एक बार फिर से अपराधियो ने बेख़ौफ़ होकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना बीती रात की है जब पटनासिटी के गुरहट्टा के रहनेवाले नीरज कसेरा से अपराधियों ने नगद, सिल्वर का चेन और मोबाइल की लूट कर ली। घटना को अंजाम देने के बाद बड़े ही आराम से सारे लुटेरे भाग निकले।


मामला आलमगंज थाना क्षेत्र के बेलबरगंज के पास की है। जब  बीती मध्य रात्रि को नीरज कसेरा अपने बाइक से जीरो माइल होते हुए अपने घर गुरहट्टा के लिए जा रहे थे। तभी बेलबरगंज के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार आठ नकाबपोश अपराधियो ने  नीरज को रोका और फिर उनसे लूटपाट की। 

पीड़ित नीरज कसेरा ने बताया कि जीरो माइल गायघाट होते हुए जैसे ही राधे कृष्ण मंदिर बेलबरगंज पहुँचे। वैसे ही दो मोटरसाइकिल पर सवार आठ अपराधियो ने गाड़ी में टक्कर मारकर रोक दिया।  फिर उसके बाद सारे लोग लूटपाट करने लगे। जिसका बिरोध करने पर उनलोगों ने चाकुओ से हमला कर दिया और 30 हज़ार नगद, एक मोबाइल और एक सिल्वर का चेन लूट कर फरार हो गए। 

नीरज ने बताया कि तीन अपराधियो के पास चाकू था और एक अपराधी के पास पिस्टल भी था। हालाँकि  घटना की सूचना पीड़ित नीरज ने पुलिस को दे दी है जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News