बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में छात्रा से मोबाइल छिनकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

पटना में छात्रा से मोबाइल छिनकर भाग रहे बदमाश को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

PATNA : पटना में मोबाइल स्नैचिंग कर भाग रहे बदमाश को स्थानीय लोगो ने पकड़ जमकर उसकी लात घुसों से धुनाई कर दी है। गनीमत रही की पटना पुलिस की गश्ती टीम मौके पर पहुंची और बदमाश को भीड़ के चुंगल से निकाल अपने कब्जे में ले लिया। ताजा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के सैदपुर महादेव स्थान मंदिर के समीप का है। जहां रविवार को छात्रा कोचिंग से अपने होस्टल जा रही थी। इसी दौरान एक युवक काफ़ी फुर्ती के साथ पैदल जा रही छात्रा का मोबाईल छिनतई कर फरार हो गया। 

बताया जा रहा है की शातिर बदमाश मोबाइल फोन झपट्टा मारकर आगे अपने सहयोगी के पास भाग रहा था और छात्रा भी उस बदमाश के पीछे चीखते चिल्लाते दौड़ने लगी। तभी स्थानीय लोगों की नजर भाग रहे बदमाश पर पड़ा और उसे खदेड़ कर पकड़ा। जिस दरम्यान वहां इकट्ठा भीड़ ने ऑन द स्पॉट शातिर बदमाश की जमकर लात घुसों से धुनाई कर दी। 

गनीमत रही की गश्ती टीम वहां से गुजर रही थी। जिसके द्वारा बदमाश को भीड़ से बचाकर कब्जे में लिया गया है। वही उसके पास से छात्रा से छिनतई का मोबाईल फोन बरामद किया गया है। फिलहाल हिरासत में लिए शातिर बदमाश से पुलिस की पूछताछ जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार पकड़ में आया बदमाश सूखे नशे की लत का आदि है। अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए ये मोबाईल छिनतई की घटनाओं को अंजाम दिया करता है। गिरफ्तार बदमाश का नाम अमन मिश्रा बताया जा रहा है, जो पटनासिटी महेंद्रू का रहने वाला है। जिसपर पटना के आधा दर्जन थाने में मोबाईल छिनतई का मामला दर्ज है जिसपर पुलिस की जांच जारी है।

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News