पटना में लड़की को पुराने आशिक ने ही मारी थी गोली, खुलासा करते हुए पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

पटना में लड़की को पुराने आशिक ने ही मारी थी गोली, खुलासा करते हुए पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

पटना. बेउर थाना पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व सिपारा में एक युवती को गोली मार कर घायल कर देने के मामले को सुलझाते हुए इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक एवं हथियार बेचने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार करते हुए पूरे मामले का खुलासा कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का किसी लड़की से चक्कर चल रहा था। लड़की ने उसे धोखा दे दिया था। लड़की को सबक सिखाने के लिए उसने हथियार खरीदा और घटना को आंजम दिया।

इस संबंध में एसपी सिटी पश्चिम राजेश कुमार ने बेउर थाना में प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि युवती का पहले सुबोध कुमार से प्रेम प्रसंग था। बाद में युवती सुबोध से दूरी बना ली और उसका निजी शिक्षक से प्रेम शुरू हो गया। इस बात की जानकारी जब सुबोध को लगी तब वह आग बगुला हो गया और युवती को ऐसा नहीं करने की धमकी दी, मगर युवती ने उसकी बात को अनसुनी कर दिया। एक दिन युवती अपने नये प्रेमी के साथ मिल कर पूर्व प्रेमी सुबोध को दशरथा मोड़ पर बुला कर बहुत अपमानित किया। यह बात सुबोध के दिल में घर कर गई और सुबोध ने तय कर लिया कि तू मेरी नहीं तो किसी और की भी नहीं। 

सुबोध ने अपने गांव चिकसौरा नालांदा जा कर पास के गांव फरासपुर के राजा महतो जो पूर्व का हथियार तस्कतर है। उससे एक पिस्तौल और गोली खरीदा कर वापस अपने किराये के घर जक्कनपुर पहुंचा। हथियार खरीदने के बाद सुबोध ने दूसरे दिन ही कोचिंग से घर लौटते समय युवती को गोली मार दिया और फरार हो गया। भागने के क्रम में उसने हथियार को रेलवे लाइन के पास एक झाड़ी में फेंक दिया। पुलिस ने सुबोध के निशान देही पर हथियार बरामद कर लिया।

पुलिस ने हथियार बेचने वाले राजा महतो को भी उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी ने बताया कि सुबोध पर बेउर में दो अपराधिक मामले दर्ज हैं, जब कि राजा महतो पर भी नालांदा में तीन अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने सुबोध को रिमांड पर बेउर से लेकर पूछताछ की थी। एससी सिटी ने बताया कि इस मामले उद्भेदन में थानाध्यक्ष बेउर अतुलेश कुमार की टीम ने एसएसपी ने निर्देश पर एक सप्ताह में पूरे मामले का पुरे मामले का खुलासा किया।

Find Us on Facebook

Trending News