बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में विवाहिता ने पुलिस से लगाई गुहार, कहा साहब....पति ने बिना तलाक दिए कर ली दूसरी शादी, विरोध करने पर जमकर की पिटाई

पटना में विवाहिता ने पुलिस से लगाई गुहार, कहा साहब....पति ने बिना तलाक दिए कर ली दूसरी शादी, विरोध करने पर जमकर की पिटाई

PATNA :  साहब.....मेरे पति ने मुझे बिना बताए और तलाक दिए बगैर दूसरी शादी कर ली है और विरोध करने पर पिटाई की है। यह दर्द शुक्रवार को नौबतपुर थाने में नौबतपुर के अभरनचक निवासी आलोक कुमार की पत्नी साधना कुमारी ने पुलिसकर्मी के सामने बयां किया।

मिली जानकारी के अनुसार, बिहटा के पेनाल निवासी बैजनाथ सिंह की पुत्री साधना कुमारी की शादी नौबतपुर के अभरन चक निवासी जलेसर सिंह के पुत्र आलोक के साथ 2017 में हुई थी। आरोप है कि इसी बीच आलोक ने अपने पत्नी को साइड करके अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचा ली। 

पहली पत्नी साधना को पता चला तो उसने विरोध किया तो आलोक ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें साधना जख्मी हो गयी। घटना की जानकारी पाकर मायके वाले पहुंचे और साधना को उपचार करवाने के बाद थाने थाने गए। 

इसे लेकर पीड़िता साधना कुमारी ने अपने पति सहित पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। साधना ने कहा कि आरोपी पति आलोक साजिश रच कर मुझे रास्ते से हटाना चाहता है। नौबतपुर थानेदार रफीकुर रहमान ने कहा कि मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट

Suggested News