पटना में कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर की माता-पिता की पिटाई, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराया मामला

पटना में कलयुगी बेटे ने पत्नी के साथ मिलकर की माता-पिता की पिटाई, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराया मामला

PATNA : पटना के नौबतपुर थाना अंतर्गत मोहम्मदपुर गांव में आपसी पारिवारिक विवाद को लेकर शनिवार को एक बेटा बहू ने मिलकर अपने सास-ससुर की जमकर पिटाई कर दी। इस घटना में सास संगीता देवी बुरी तरह घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मारपीट का वीडियो स्थानीय लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना के बाद सास संगीता देवी ने नौबतपुर थाने में अपना अपने बेटा बहू के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है।


घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि कमलेश कुमार के दो बेटे राहुल कुमार एवं डब्लू है। घर में उनका बड़ा बेटा राहुल कुमार संपत्ति विवाद को लेकर हमेशा झगड़ा किया करता है। शनिवार को इसी बात को लेकर बेटा राहुल कुमार का मां संगीता देवी और पिता कमलेश से विवाद शुरू हो गया। 

बात इतनी बढ़ गई थी बेटा बहू ने मिलकर अपने पिता कमलेश प्रसाद एवं माँ संगीता देवी की जमकर पिटाई कर दी। घटना में संगीता देवी बुरी तरह घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। 

इस मामले को लेकर नौबतपुर थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने बताया कि संगीता देवी के द्वारा अपने बेटे बहू के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News