बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में जमुई बीडीओ की गाड़ी बता ठगों ने झारखंड से आए यात्री को ठगा, सुनसान जगह देख एटीएम, मोबाइल, आधार कार्ड लेकर हुए फरार

पटना में जमुई बीडीओ की गाड़ी बता ठगों ने झारखंड से आए यात्री को ठगा, सुनसान जगह देख एटीएम, मोबाइल, आधार कार्ड लेकर हुए फरार

PATNA: यदि आप देर रात या तड़के सुबह ट्रेन से यात्रा कर राजधानी में प्रवेश करते हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि ठगों की टोली कार में लिफ्ट देने के बहाने बना सकते हैं आपको भी अपना शिकार। दरअसल, ताजा मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र का है। जहां मुंगेर निवासी शिवा नंद कुमार 8 दिसंबर को  झारखंड लिंक एक्सप्रेस से पटना जंक्शन तड़के सुबह पहुंचे थे। 

पीड़ित शिवा नंद कुमार की मानें तो पटना जंक्शन रेलवे स्टेशन पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने जमुई के बीडीओ साहब की गाड़ी बतला सस्ते दर में ले जाने का प्रलोभन दिया। दरअसल, ठग ने पीड़ित को अपने आपको बीडीओ का कार ड्राइवर बतलाया और दो अन्य पहचान वाले लोगों को जमुई छोड़ने की बात कही जिसके झांसे में पीड़ित शिवा नन्द कुमार आ गए। बताया जाता है कि ठग किसी सुनसान जगह की तलाश में थे। 

जहां कंकडबाग थाना क्षेत्र के पाटलिपुत्रा स्पोर्ट्स क्लब के पास सड़क किनारे रुके और सभी का सामान चेक कराने की बात कह पीड़ित का मोबाइल , एटीएम कार्ड,आधार कार्ड लेकर पीड़ित शिवा नंद कुमार के पास एक बैग की रखवाली करने को कह कार में सवार होकर चेकिंग करवाने के बहाने निकल गए।

इधर काफी देर बीत जाने पर जब पीड़ित को शक हुआ और पास रखे बैग को खोल देखा तो उसके होश उड़ गए। दरअसल बैग में रद्दी पेपर, फटे पुराने जूते, चप्पल देख ठगी का शिकार होने का एहसास पीड़ित को हुआ। जिसके बाद पीड़ित शिवा नंद कुमार ने पटना जंक्शन पर कार्यरत टीटीई अपने पुत्र को ठगी की घटना की पूरी जानकारी दी। जिसके बाद पीड़ित पिता पुत्र ने कंकड़बाग थाने को  अज्ञात ठगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई हैं।

Suggested News