पवन सिंह की तारीफ में स्मृति सिन्हा ने जमकर गढ़े कसीदे, भोजपुरी सिंगर के साथ लिंकअप की खबरों पर की खुलकर बात

पवन सिंह की तारीफ में स्मृति सिन्हा ने जमकर गढ़े कसीदे, भोजपुरी सिंगर के साथ लिंकअप की खबरों पर की खुलकर बात

DESK : भोजपुरी के बड़े स्टार बन चुके पवन सिंह इन दिनों अपनी पत्नी ज्योति से चल रहे तलाक के केस के कारण चर्चा में है। आरा के कोर्ट ने दोनों के रिश्ते को एक मौका देने की बात कही है। इस बीच पवन सिंह की चर्चा एक और कारण से भी हो रही है, वह है भोजपुरी एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा से अपने लिंकअप को लेकर। जिस पर अब तक भले ही पवन सिंह ने कुछ नहीं कहा हो, लेकिन स्मृति सिन्हा ने इस पर खुलकर बात की है। 

कोई नई बात नहीं

पवन सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर स्मृति सिन्हा ने इंटरव्यू में कहा कि- इस इंडस्ट्री में ना तो मैं नई हूं, और ना तो पवन सिंह नए हैं. और ना ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी हीरोइन के साथ उसके एक्टर के साथ नाम जोड़ रहा हो.. ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि कोई हीरोइन किसी एक्टर के साथ बैक टू बैक काम कर रही हो. इससे पहले भी पवन सिंह अपनी कई एक्ट्रेसेस के साथ बैक टू बैक गाने लेते आए हैं।

तलाक के केस में नहीं है कोई भूमिका

स्मृति सिन्हा ने पवन सिंह के तलाक के मामले से खुद का नाम जोड़े जाने को लेकर कहा कि उसमें मुझे उनके साथ जानबूझकर जोड़ा जा रहा है। स्मृति सिन्हा ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि-पवन जी के तलाक का जो प्रोसेस है वह पिछले 2 साल से चल रहा है। लेकिन इस बात पर ध्यान दीजिए कि मैंने उनके साथ 5 महीने से ही काम करना शुरू किया है।

को-स्टार को आंख भी मार लें बन जाएगी खबर

अपने को-स्टार की तारीफ के पुल बांधते हुए स्मृति सिन्हा ने पवन सिंह के बारे में कहा कि- पवन सिंह का स्टारडम  कुछ ऐसा है कि वह किसी को आंख भरकर देख लें तो वह भी न्यूज़ बन जाती है। ऐसे में इन उड़ रही अफवाहों का हम कुछ नहीं कर सकते. स्मृति सिन्हा ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं, और हम एक दूसरे पर विश्वास करते हैं।

गौरतलब है कि जबसे पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति ने आरा के कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। उसके बाद से यह चर्चा हो रही है कि खुद पवन सिंह तलाक लेना चाहते हैं, ताकि वह स्मृति सिन्हा से शादी कर सकें। दोनों ने हाल में ही एक गाने में काम किया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News