समस्तीपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने मुंशी को लूटपाट के दौरान मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर में बेख़ौफ़ बदमाशों ने मुंशी को लूटपाट के दौरान मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

SAMASTIPUR : जिले में अपराधी बेख़ौफ़ होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर अपराधी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। समस्तीपुर जिले में हर रोज और हर घंटे अपराधी लूटपाट, हत्या और बलात्कार जैसे संगीन वारदात को अंजाम देने में जुटे हैं।


इसी कड़ी में देर रात कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने 2 लोगों को गोली मार दी है। जबकि सिंघिया थाना क्षेत्र में आंगनवाड़ी सेविका के पति की गला रेत कर हत्या कर दी है। वहीं देर शाम खानपुर थाना क्षेत्र में बाजार समिति के गल्ला व्यवसाई राजू शाह के मुंशी राम कुमार राय को लूटपाट के दौरान गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि राम कुमार राय तगादा कर के खानपुर थाना क्षेत्र से लौट रहे थे। इसी बीच बड़ा गांव के समीप बाइक सवार दो की संख्या पर अपराधी ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर लूटपाट के दौरान गोली मारकर जख्मी कर दिया। 

जख्मी मुंशी को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों के द्वारा हालत नाजुक देखते हुए रेफर कर दिया गया है। उधर इस घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है। 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News